साहेबगंज गैंगरेप मामला : वीडियो वायरल होने के बाद बोले एसपी- एडमिन के साथ शेयर करने वाले जाएंगे जेल

एसपी ने लोगों को आश्वासन दिया कि जिस वॉट्सएप ग्रुप से वीडियो वायरल किया गया है, उसके एडमिन और सभी सदस्यों के खिलाफ आईटी एक्ट में मामला दर्ज कर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

News18 Jharkhand
Updated: July 11, 2019, 1:00 PM IST
साहेबगंज गैंगरेप मामला : वीडियो वायरल होने के बाद बोले एसपी- एडमिन के साथ शेयर करने वाले जाएंगे जेल
आरोपी के भाई ने गैंगरेप पीड़ित छात्रा का वीडियो किया वायरल
News18 Jharkhand
Updated: July 11, 2019, 1:00 PM IST
झारखंड के साहेबगंज में सातवीं की जिस छात्रा से गैंगरेप हुआ था, उसका वीडियो वायरल कर दिया गया है. बुधवार को एसपी के पास शिकायत लेकर पहुंचे पीड़ित परिजनों ने कहा कि आरोपी के भाई ने ये वीडियो वायरल किया है. इसके साथ ही परिजनों ने केस के आईओ (इनवेस्टिगेटिंग ऑफिसर) पर घूस मांगने का आरोप लगाया और कहा कि वे बिना वजह उन्हें परेशान कर रहे हैं. शिकायत मिलते ही एसपी ने आई को सस्पेंड कर दिया. इसके साथ ही पीड़ित परिजनों को आश्वासन दिया कि मामले में निष्पक्ष जांच की जाएगी और आरोपियों को सख्त से सख्त सजा दिलाई जाएगी.

वॉट्सएप ग्रुप एडमिन और सदस्यों पर मामला होगा दर्ज

वहीं वीडियो वायरल होने की बाद स्थानीय लोगों का गुस्सा उड़क उठा है. लोग प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए एसपी ऑफिस पहुंचे और अपनी नाराजगी व्यक्त की. एसपी ने लोगों को आश्वासन दिया कि जिस वॉट्सएप ग्रुप से वीडियो वायरल किया गया है, उसके एडमिन और सभी सदस्यों के खिलाफ आईटी एक्ट में मामला दर्ज कर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

साहेबगंज के एसपी ने वकील के साथ स्थानीय लोगों को आश्वासन दिया कि जिस वॉट्सएप ग्रुप से वीडियो को वायरल किया गया है, उसके एडमिन के साथ सभी सदस्यों के खिलाफ आईटी एक्ट में मामला दर्ज किया जाएगा. ग्रुप के सभी सदस्यों को भी सजा दिलाई जाएगी.


अधिवक्ता संध ने आरोपियों का केस नहीं लड़ने का किया एलान

 वहीं वीडियो वायरल होने के साथ साहेबगंज और राजमहल के वकीलों ने ऐलान किया कि वे लोग आरोपियों का केस नहीं लड़ेंगे. इस बाबत जल्द ही एसपी को अभिवक्ता संघ एक ज्ञापन भी सौंपेगा. इसके साथ ही अधिवक्ता संघ ने बुधवार को न्यायिक कार्य से अलग रखा.

क्या है पूरा मामला
Loading...

सोमवार को साहेबगंज में बंदरवा टोली के पास सुबह 10 बजे कक्षा 7 की स्कूल जा रही थी, इसी दौरान चार युवकों ने छात्रा को पकड़कर कार में बैठा लिया और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचे पिता ने कार का शीशा तोड़कर अपनी बेटी को बदमाशों के चंगुल से बचाया. उस दौरान बदमाशों ने उनके साथ मारपीट भी की, जिसमें वह लहूलुहान भी हो गए. बेटी को बचाने के दौरान पिता ने दो आरोपियों को दबोच लिया और पुलिस के आने तक उन्हें पकड़े रखा. इस दौरान दो आरोपी मौके से फरार होने में कामयाब रहे थे.

घटना बीते सोमवार की है. साइकिल से स्कूल के लिए निकली 7वीं की छात्रा को चार लोगों ने जबरन कार में खिंच लिया और उसके साथ गैंगरेप भी किया. इस दौरान मौके पर पहुंचे पिता ने दो आरोपियों को पकड़ लिया.


ये भी पढ़ें - साहेबगंज: कार में छात्रा से गैंगरेप, दो गिरफ्तार

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए साहेबगंज से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 11, 2019, 12:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...