Home /News /jharkhand /

चोरी के इस Apple pro max iphone की कीमत 5 लाख से ज्यादा, जानें पूरी कहानी

चोरी के इस Apple pro max iphone की कीमत 5 लाख से ज्यादा, जानें पूरी कहानी

चोरी के इस मोबाइल की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी.

चोरी के इस मोबाइल की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी.

Diamond and Gold studded iphone: मामला तीनपहाड़ थाना क्षेत्र का है. यहां चोर गिरोह के हाथ यह बेशकीमती मोबाइल लग गया है. पुलिस की सूचना के मुताबिक, किसी दूसरे राज्य के बड़े शहर से चोरों के गिरोह ने यह मोबाइल उड़ाई है. पिछले दिन इस मोबाइल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. इसके बाद ही पुलिस को इस मामले की जानकारी हुई. फिलहाल इस मामले में स्थानीय पुलिस मीडिया से कोई जानकारी शेयर करने से बच रही है.

अधिक पढ़ें ...

मिथिलेश कुमार सिंह

साहेबगंज. मोबाइल की यह जो तस्वीर आपके स्क्रीन पर दिख रही है, यह कोई सामान्य मोबाइल नहीं है. यह है Apple pro max iphone. लेकिन इसकी खासियत apple iphone होना नहीं, बल्कि इसपर सोना और हीरा जड़ा होना है. यही वजह है कि इसकी कीमत बाजार में 4 से 5 लाख रुपए के करीब है. आपको बता दें कि यह फोन फिलहाल चोरों के पास है और साहेबगंज पुलिस इसकी तलाश में जुटी है.

यह मामला तीनपहाड़ थाना क्षेत्र का है. यहां चोर गिरोह के हाथ यह बेशकीमती मोबाइल लग गया है. पुलिस की सूचना के मुताबिक, किसी दूसरे राज्य के बड़े शहर से चोरों के गिरोह ने यह मोबाइल उड़ाई है. पिछले दिन इस मोबाइल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. इसके बाद ही पुलिस को इस मामले की जानकारी हुई. फिलहाल इस मामले में स्थानीय पुलिस मीडिया से कोई जानकारी शेयर करने से बच रही है.

सूत्रों ने बताया कि इस मोबाइल पर डायमंड और 24 कैरेट सोना जड़े हैं. इस Apple pro max iphone की कीमत बाजार में करीब 4 से 5 लाख रुपए है. सूत्रों का दावा है कि स्थानीय चोर गिरोह कुछ दिन पहले ही यह कीमती आइफोन लेकर तीनपहाड़ पहुंचा है. कुछ रोज पहले इस आइफोन को बेचने के लिए गिरोह ने थाना क्षेत्र के मोबाइल तस्करों को दिखाया था. वे भी मोबाइल देख दंग रह गए थे. उसी वक्त मोबाइल फोन के साथ कुछ युवकों ने सेल्फी ली और उसकी तस्वीर सोशल मीडिया के स्टेटस के रूप में लगा ली. यहीं से यह खबर आम हुई और पुलिस को भी इसकी भनक लगी.

फिलहाल पुलिस इस मामले को उजागर करने की कोशिश में जुटी है. इस संबंध में तीनपहाड थाना प्रभारी अनुपम प्रकाश ने बताया कि इस मोबाइल की तस्वीर उन्हें भी मिली है. मोबाइल की बरामदगी में उनकी टीम लगी हुई है. इस मामले में गिरोह से जुड़े कुछ लोगों को थाने लाकर पूछताछ भी शुरू कर दी गई है. लेकिन मोबाइल बरामदगी में अभी कामयाबी हासिल नहीं हुई है.‌

Tags: Iphone, Jharkhand news, Viral Photo

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर