Home /News /jharkhand /

चोर के घर छापे में मिले 50 लाख के मोबाइल, पुलिस को देख नदी के रास्ते भाग शटर-कटवा गैंग का सरगना

चोर के घर छापे में मिले 50 लाख के मोबाइल, पुलिस को देख नदी के रास्ते भाग शटर-कटवा गैंग का सरगना

झारखंड के साहेबगंज से जब्त मोबाइल फोन के साथ पुलिस अधिकारी

झारखंड के साहेबगंज से जब्त मोबाइल फोन के साथ पुलिस अधिकारी

Jharkhand Crime News: झारखंड के साहेबगंज में जब पुलिस छापेमारी के लिए गई तो उसके होश उड़ गए. चोर ने अपने घर में एप्पल, सैमसंग, ओप्पो सहित सभी नामचीन कंपनियों के मोबाइल फोन्स को बिक्री के लिए रखा था. रेड के दौरान शातिर भागने में सफल रहा. बरामद किए गए फोन सेट्स की अनुमानित कीमत करीब 50 लाख रुपये है. चोर आलम शेख के विरुद्ध यूपी के मेरठ व महाराष्ट्र के ठाणे में भी मामले दर्ज हैं.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट- मिथिलेश कुमार सिंह

साहेबगंज. झारखंड की साहेबगंज पुलिस ने मेरठ से चोरी लाखों रुपये मूल्य के मोबाइल बरामद किए हैं. मोबाइल की बरामदगी शातिर और कुख्यात के घर से हुई है. कुख्यात शटर कटवा गिरोह के सरगना शेख आलम के घर से पुलिस ने चोरी के 90 पीस विभिन्न कंपनियों के एंड्राइड मोबाइल फोन (Android Mobile Phones) छापेमारी कर बरामद किए हैं. मोबाइल फोन्स का अनुमानित बाजार मूल्य लगभग 50 लाख रुपए आंका गया है.

इस संदर्भ में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अरविंद कुमार सिंह ने प्रेस वार्ता कर बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली कि राधानगर थाना अंतर्गत ग्राम पियारपुर निवासी कुख्यात चोर आलम शेख बाहर से भारी मात्रा में नये- नये मोबाइल चोरी करके लाया है और इन फोन सेट्स को बेचने का प्रयास कर रहा है. सूचना मिलते ही एसडीपीओ अरविंद कुमार सिंह, राजमहल थाना प्रभारी प्रणीत पटेल और राधानगर थाना प्रभारी कुन्दन कांत विमल ने दलबल के साथ आलम शेख के घर पर छापेमारी की.

चोर गिरोह का सरगना नदी में कूदकर भागा

इस दौरान कुख्यात शटर कटवा गिरोह का सरगना आलम शेख अंधेरे का लाभ उठाकर नदी में कूदकर भागने में सफल रहा. आलम शेख के घर की तलाशी लेने पर उसके घर से सैमसंग कंपनी के 24 मोबाइल, ओप्पो कंपनी के 22 मोबाइल, रियल मी कंपनी के 8 मोबाइल, रेडमी कंपनी के 3 मोबाइल, आईफोन कंपनी के 12 मोबाइल और विवो कंपनी का 21 मोबाइल सहित कुल 90 पीस मोबाइल बरामद किए गए.

एटीएम काट कर चुका है लाखों की चोरी

बरामद किए गए फोन सेट्स की अनुमानित कीमत करीब 50 लाख रुपये है. चोर आलम शेख के विरुद्ध यूपी के मेरठ व महाराष्ट्र के ठाणे में भी मामले दर्ज हैं. इसके अलावा वो पाकुड़ के आमड़ापाड़ा स्थित एसबीआई का एटीएम काट लाखों रुपये चोरी करने का भी मुख्य आरोपी है. उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस सघन छापेमारी कर रही है.

Tags: Bihar Jharkhand News, Mobile Phone

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर