Home /News /jharkhand /

झारखंड: पिता से 5 लाख लेने के लिए बेटे ने किया अपहरण का झूठा नाटक, चंद घंटे में खुल गई पोल

झारखंड: पिता से 5 लाख लेने के लिए बेटे ने किया अपहरण का झूठा नाटक, चंद घंटे में खुल गई पोल

पुलिस ने जांच शुरू की तो बेटे का अपहरण का नाटक सामने आ गया.

पुलिस ने जांच शुरू की तो बेटे का अपहरण का नाटक सामने आ गया.

Sahebganj News: सेठु महलदार की पत्नी को हृदय से संबंधित बीमारी है. इस वजह से कारोबार के लिए मिले रुपये उसने पत्नी की दवा में खर्च कर दिये. पिता लगातार उससे हिसाब मांग रहे थे. वहीं बेटे को और पैसे की जरूरत थी. लिहाजा पिता से और रुपये लेने के लिए सेठु ने अपने अपहरण की झूठी साजिश रच डाली.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट- मिथिलेश कुमार सिंह

साहिबगंज. झारखंड के साहिबगंज जिले के राजमहल थानाक्षेत्र में हैरान करने वाला मामला सामने आया. पिता से पैसे लेने के लिए बेटे ने अपने अपहरण की झूठी साजिश रची. घटना राजमहल थाना क्षेत्र के कसवा गांव की है. पुलिस की जांच में पता चला कि बेटे सेठु महलदार को रुपयों की जरूरत थी. पिता गणेश महलदार रुपये नहीं दिए. लिहाजा बेटे ने पिता से पैसे निकलवाने के लिए अपने अपहरण का झूठा नाटक रच दिया. पिता ने मामले में अपहरण की प्राथमिकी दर्ज करा दी. प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिसिया जांच में पूरी कहानी खुलकर सामने आ गई. पुलिस ने बेटे को बरामद कर परिवार को सौंप दिया.

दरअसल गणेश महलदार दाल का कारोबार करते हैं. उनके दोनों बेटे भी कारोबार में उनका सहयोग करते हैं. करीब 9 माह पूर्व बड़े बेटे सेठु महलदार की शादी हुई. पत्नी को हृदय से संबंधित बीमारी है. इस वजह से कारोबार के लिए मिले रुपये उसने पत्नी की दवा में खर्च कर दिये. पिता लगातार उससे हिसाब मांग रहे थे. वहीं बेटे को और पैसे की जरूरत थी. लिहाजा पिता से और रुपये लेने के लिए बेटे ने अपने अपहरण की झूठी साजिश रची. पिता को फोन कर बताया कि कुछ लोगों ने उसका अपहरण कर लिया है. छोड़ने के लिए पांच लाख रुपये मांग रहे हैं. इसके बाद पिता ने राधानगर थाने में प्राथमिकी दर्ज करा दी.

प्राथमिकी में बताया गया कि उसका बेटा सेठु महलदार गत 24 जनवरी की सुबह नौ बजे अपने घर कसवा से राधानगर थाना के उधवा बाजार दाल बेचने गया था. शाम तक घर नहीं लौटने पर खोजबीन की लेकिन कुछ पता नहीं चला. उसी दिन रात में बेटे ने फोन किया और बताया कि उधवा चौक के आगे मस्जिद के पास से बोलेरो से आए पांच-छह लोगों ने उसका अपहरण कर लिया है. फिरौती में पांच लाख रुपया मांग रहे हैं. नहीं देने पर जान लेने‌ की धमकी दे रहे हैं.

पुलिस ने एक टीम गठित कर छापेमारी शुरू की. मस्जिद के पास से सेठु महलदार की बाइक बरामद हुई. बाद में सेठु को चौकीढाब से बरामद कर लिया गया. पूछताछ में उसने बताया कि वह काफी कर्ज में डूब गया था. इस कारण उसने अपने पिता को फोन कर अपहरण की झूठी कहानी बताई. इसके बाद पुलिस ने उसे छोड़ दिया. एसडीपीओ अरविंद कुमार सिंह ने बताया कि अपहरण का मामला झूठा निकला. सेठू महलदार ने अपने अपहरण की झूठी बात अपने स्वजनों को बताई थी.

Tags: Jharkhand news, Kidnapping

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर