थानेदार ने थाने में ही बुलाकर की युवती से मारपीट, अब Video हुआ Viral
Sahebganj News in Hindi

थानेदार ने थाने में ही बुलाकर की युवती से मारपीट, अब Video हुआ Viral
साहेबगंज में थानेदार ने थाना बुलाकर युवती के साथ मारपीट की.

वायरल वीडियो (Viral Video) में थानेदार (SHO) युवती को बाल पकड़कर थप्पड़ (Slap) मारते दिख रहे हैं. जबकि पास में कुछ पुलिस वाले खड़े हैं. इस घटना के सामने आने के बाद आरोपी थानेदार को तत्काल सस्पेंड (Suspend) कर दिया गया.

  • Share this:
साहेबगंज. झारखंड के साहेबगंज (Sahebganj) जिले में थानेदार (SHO) ने एक युवती को थाने में बुलाकर मारपीट और गाली गलौज की. इस घटना का वीडियो वायरल (Video Viral) होने पर आरोपी थानेदार को निलंबित कर दिया गया है. वहीं डीजीपी (DGP) ने इस घटना को गंभीरता से लेते हुए जांच का आदेश दिया है. जांच के लिए विशेष टीम गठित की गयी है, जो मामले पर अपना रिपोर्ट पुलिस मुख्यालय को देगी. उसी आधार पर आरोपी थानाप्रभारी पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. डीजीपी ने कहा कि इस मामले में आपोपी थानेदार पर क्रिमिनल केस (Criminal Case) दर्ज बरहेट थाने में भी दर्ज किया जाएगा.

सीएम ने कड़ी कार्रवाई करने का दिया आदेश 

दरअसल साहेबगंज के बरहेट थाने के थानाप्रभारी पर हरीश पाठक पर आरोप लगा है कि उन्होंने एक युवती से थाने में बुलाकर मारपीट और गाली गलौज की. इस घटना के वीडियो वायरल होने के बाद मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने भी इस पर संज्ञान लिया. और ट्वीट कर डीजीपी एमवी राव को कार्रवाई करने का निर्देश दिया. उन्होंने लिखा कि यह सरासर अनुचित और शर्मनाक कृत्य है, जो बर्दाश्त के काबिल नहीं है. मामले की जांच करते हुए दोषी प्रभारी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करें और सूचित करें. जिसके बाद आरोपी थानेदार को तत्काल सस्पेंड कर दिया गया. पूरे मामले की जांच के डीएसपी को आदेश दिया गया है.

22 जुलाई की घटना 



जानकारी के मुताबिक यह घटना 22 जुलाई की है. पीड़ित युवती बरहेट की ही रहने वाली है. और वह रामू नाम के एक युवक से प्यार करती है. दोनों ने शादी भी कर ली और इसकी शिकायत लड़की की मां ने थाने में कर दी. जिसके बाद बरहेट थानाप्रभारी ने वर्दी का रौब दिखाते हुए युवती को थाने में बुलाया और उसके साथ मारपीट और गाली गलौज की. वायरल वीडियो में थानेदार युवती को बाल पकड़कर थप्पड़ मारते दिख रहे हैं. जबकि पास में कुछ पुलिस वाले खड़े हैं.

पीड़िता ने दूसरे दिन जिले के एसपी से इस मामले में लिखित शिकायत की. वहीं इस शिकायत की कॉपी मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी, राज्य मानवाधिकार आयोग, रांची और उपमहानिरीक्षक दुमका को भी भेज दी. (इनपुट- ओमप्रकाश, निशांत)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading