अपना शहर चुनें

States

साहेबगंज: एक ही परिवार के 3 बच्चों की मौत से हड़कंप, गांव को किया सेनिटाइज

साहेबगंज के बड़हरवा प्रखंड के दुधीजोल गांव में एक ही परिवार के तीन बच्चों की मौत हो गई
साहेबगंज के बड़हरवा प्रखंड के दुधीजोल गांव में एक ही परिवार के तीन बच्चों की मौत हो गई

सिविल सर्जन डीएन सिंह ने बताया कि जांच में बच्चों में निमोनिया (Pneumonia) के लक्षण पाए गए. गांव के 171 बच्चों की थर्मल स्क्रीनिंग से जांच कराई गई. एक बच्चे में बुखार पाया गया. पूरे गांव को सेनिटाइज (Sanitize) कर दिया गया है

  • Share this:
साहेबगंज. जिले के बड़हरवा प्रखंड के दुधीजोल गांव में एक ही परिवार के तीन बच्चों (Children) की मौत हो गई. एक दिन के अंतराल पर तीन बच्चों की मौत से पूरे गांव में भय का माहौल है. लोग कोरोना (Corona) संक्रमण की आशंका से भयभीत हैं. बांबे चौधरी की तीन साल की बेटी लाजो कुमारी और दो साल के बेटा जयफल ने पहले दम तोड़ा. एक दिन बाद दूसरे बेटे किशन की तबीयत खराब होने के बाद गुरुवार सुबह उसकी भी मौत हो गई.

डॉक्टरों की टीम पहुंची गांव

एक ही परिवार के तीन बच्चों की मौत से गांव में कोरोनावायरस को लेकर खौफ पैदा हो गया. प्रशासन डॉक्टरों की टीम भेजकर मौत के कारणों का पता लगाने में जुटी है. हालांकि दो बच्चों को परिजनों ने दफना दिया. तीसरे बच्चे की मौत का कारण चिकित्सकों ने निमोनिया बताया है. डाक्टरों ने आशंका जताते हुए कहा कि तीनो बच्चों की निमोनिया से हुई लगती है.



171 बच्चों की थर्मल स्क्रीनिंग से जांच 
हालांकि कोरोना के खतरे को देखते हुए राजमहल एसडीओ कर्ण सत्यार्थी और बीडीओ चंदन सिंह ने पूरे गांव को सेनिटाइज करवाया. इस मामले में सिविल सर्जन डीएन सिंह ने बताया कि जांच में बच्चों में निमोनिया के लक्षण पाए गए. गांव के 171 बच्चों की थर्मल स्क्रीनिंग से जांच कराई गई. एक बच्चे में बुखार पाया गया. पूरे गांव को सैनिटाइज कर दिया गया है.

रिपोर्ट- निशांत कुमार

ये भी पढ़ें- झारखंड में COVID-19 से पहली मौत, बोकारो में 75 वर्षीय बुजुर्ग ने तोड़ा दम
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज