लाइव टीवी

केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने किया 54 करोड़ की योजनाओं का उद्घाटन

Nishant Kumar | News18 Jharkhand
Updated: November 3, 2018, 11:46 PM IST
केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने किया 54 करोड़ की योजनाओं का उद्घाटन
नवनिर्मित सरकंडा नदीघाट विकास परियोजना और मसकलैया शवदाह गृह का बटन दबा कर उदघाटन करतीं केंद्रीय मंत्री उमा भारती

केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने आज साहेबगंज में लगभग 54 करोड़ की योजनाओं का उदघाटन किया. गंगा स्वच्छता सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रुप में भाग लेने आई केंद्रीय पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री उमा भारती ने नमामि गंगे परियोजना के तहत नवनिर्मित सरकंडा नदी घाट विकास परियोजना और मसकलैया शवदाह गृह का उद्घाटन किया.

  • Share this:
केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने शनिवार को साहेबगंज में लगभग 54 करोड़ की योजनाओं का उदघाटन किया. गंगा स्वच्छता सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रुप में भाग लेने आई केंद्रीय पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री उमा भारती ने नमामि गंगे परियोजना के तहत नवनिर्मित सरकंडा नदी घाट विकास परियोजना और मसकलैया शवदाह गृह का उद्घाटन किया. गंगा स्वच्छता सम्मेलन में केन्द्रीय मंत्री ने गंगा की साफ सफाई में जन भागीदारी पर जोर दिया. केंद्रीय मंत्री ने गंगा नदी संरक्षण और पोत मंत्रालय और पेयजल विभाग की कई योजनाओं का भी उद्घाटन और निरीक्षण किया.

राजमहल के चरवाहा मैदान में आयोजित गंगा स्वच्छता सम्मेलन में केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने गंगा ग्राम मांडल का उद्घाटन एवं अवलोकन किया. इसके साथ ही उमा भारती ने नमामि गंगे परियोजना के तहत चार योजनाओं का बटन दबाकर ऑनलाइन उद्घाटन किया. इस अवसर पर राजमहल विधायक अनंत ओझा के साथ भारत सरकार के पेयजल स्वच्छता विभाग के सचिव के. अय्यर, स्वच्छ भारत मिशन के विभागीय सचिव, निदेशक समेत वरिष्ठ अधिकारी मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें - लालू की बढ़ी ब्लड शुगर,तेजप्रताप के तलाक लेने के फैसले के बाद बिगड़ी थी तबीयत

यह भी पढ़ें -प्रधानमंत्री की इस योजना का लाभ लेने भारी संख्या में रिम्स पहुंच रहे हैं लोग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए साहेबगंज से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 3, 2018, 7:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...