अपना शहर चुनें

States

अवैध संबंध के आरोप में ग्रामीणों ने महिला-पुरुष को जूते की माला पहनाकर घुमाया

साहेबगंज में अवैध संबंध का आरोप लगाकर महिला-पुरुष को गांव में घुमाया गया
साहेबगंज में अवैध संबंध का आरोप लगाकर महिला-पुरुष को गांव में घुमाया गया

एसपी एचपी जनार्दनन ने कहा कि अवैध संबंध का आरोप लगाकर ग्रामीणों ने इस घटना को अंजाम दिया है. इस सिलसिले में हिरासत में लिये गये ग्रामीणों से पूछताछ की गई है. आगे जांच जारी है.

  • Share this:
साहिबगंज. ग्रामीणों ने कानून को हाथ में लेते हुए एक शख्स और एक महिला को जूते की माला पहनाकर घुमाया. आरोप के मुताबिक ग्रामीणों ने दोनों को अवैध संबंध बनाते पकड़ लिया था. जिसके बाद दोनों को पूरे गांव में घुमाया गया. मामला तालझारी थानाक्षेत्र के कल्याणी गांव का है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस गांव पहुंची और दोनों को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाकर थाने लाई. पुलिस ने इस सिलसिले में कुछ ग्रामीणों को हिरासत में लिया है. उनसे पूछताछ की गई है. घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

ग्रामीणों को हिरासत में लेकर पूछताछ

एसपी एचपी जनार्दनन ने कहा कि अवैध संबंध का आरोप लगाकर ग्रामीणों ने इस घटना को अंजाम दिया है. इस सिलसिले में हिरासत में लिये गये ग्रामीणों से पूछताछ की गई है. आगे जांच जारी है. इस मामले में दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा.



ग्रामीणों ने बताया कि चार बच्चों के पिता को महिला के साथ अवैध संबंध बनाते पकड़ा गया. जिसके बाद इन्हें सबक सिखाने के लिए ऐसा किया गया. बाद में दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया गया.
वायरल वीडियो के आधार पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. घुमाने में शामिल ग्रामीणों की पहचान की जा रही है. जानकारी के मुताबिक गांव में घुमाने से पहले दोनों के सिर मुड़वाए गये. फिर हाथ में रस्सी बांधकर दोनों को गांव में घुमाया गया. इस सिलसिले में तालझारी थाना में शिकायत दर्ज की गई है.

इनपुट- निशांत कुमार

ये भी पढ़ें- शहीद की नाबालिग बेटी से 2 साल तक रेप, आरोपी पुलिस अधिकारी फ़रार

 

 

 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज