प्रेमी जोड़े को आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ने पर ग्रामीणों ने प्रेमिका का किया चीरहरण, 16 घंटे बाद पुलिस ने कराया आजाद

पुलिस ने करीब 16 घंटे बाद ग्रामीणों से प्रेमी जोड़े को आजाद कराया
पुलिस ने करीब 16 घंटे बाद ग्रामीणों से प्रेमी जोड़े को आजाद कराया

साहेबगंज में आपत्तिजनक अवस्था में प्रेमी जोड़े (Lover Couple) को पकड़ने के बाद ग्रामीणों (Villagers) ने दोनों को चप्पल- जूते की माला पहना कर घुमाया. इस दौराना प्रेमिका का चीरहरण कर छेड़खानी भी की गई.

  • Share this:
साहेबगंज. झारखंड के साहेबगंज में आपत्तिजनक अवस्था में प्रेमी जोड़े (Lover Couple) को पकड़ने के बाद ग्रामीणों (Villagers) ने उन्हें प्रताड़ित किया. दोनों को चप्पल और जूते की माला पहनाकर गांव में घुमाया गया. फिर करीब 16 घंटे तक बंधक बनाकर रखा गया. ग्रामीणों ने प्रेमिका के साथ अश्लील हरकतें भी कीं. जिसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया गया. बाद में काफी मशक्कत के बाद पुलिस (Police) ने दोनों को ग्रामीणों से मुक्त कराया. घटना जिले के रांगा थानाक्षेत्र के शिवापहाड़ गांव की है.

प्रेमिका ने शादी करने से किया इनकार 

जानकारी के मुताबिक आपत्तिजनक स्थिति में देखने पर ग्रामीणों ने प्रेमी जोड़े को पकड़कर ग्राम प्रधान के पास लाया. फिर प्रेमी अतिउल्ला सेख पर पांच लाख का जुर्माना लगाया गया. प्रेमिका आदिवासी युवती है, जो शादीशुदा है. दोनों के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. हालांकि प्रेमी के साथ पकड़ाने पर जब ग्रामीणों ने उसकी शादी प्रेमी से करवाने की कोशिश की, तो प्रेमिका ने शादी करने से इनकार कर दिया. जिसके बाद ग्रामीणों ने प्रेमिका के सात छेड़छाड़ भी की. जिसका वीडियो गांव के ही अन्य लोगों ने बना लिया. और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.



युवती से छेड़खानी कर वीडियो किया वायरल 
युवती तीन पहाड़ इलाके के बाकुडीह की रहने वाली है. शिवापहाड़ में वह अपने एक रिश्तेदार के यहां रहती है. उसका लंबे समय से अतिउल्ला सेख नामक युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. शनिवार को दोनों को गांव के निकट रेलवे लाइन के समीप कुछ ग्रामीणों ने आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा. जिसके बाद दोनों को गांव लाकर जूते- चप्पल की माला पहनाकर घुमाया गया. इस दौरान प्रेमिका की साड़ी खोलकर उसके साथ छेड़खानी की गई. ग्रामीणों ने करीब 16 घंटे तक दोनों को बंधक बनाए रखा. बाद में पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद दोनों को आजाद कराया.

पुलिस ने दर्ज किया केस

बड़हरवा एसडीपीओ प्रमोद मिश्रा ने बताया कि प्रेमी युगल को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया था. जिसके बाद ग्रामीणों ने दोनों को बंधक बना लिया था. इस दौरान युवती से छेड़छाड़ की गई. पुलिस इस मामले में केस दर्ज कर जांच कर रही है. सूचना पर तत्काल कार्रवाई करते हुए दोनों को ग्रामीणों से आजाद कराया गया. छेड़छाड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने वालों पर भी एक्शन लिया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज