पति से फोन पर हुआ झगड़ा तो पत्नी ने दो बेटियों को नदी में डुबोकर मार डाला

साहेबगंज पुलिस ने आरोपी महिला को पश्चिम बंगाल स्थित मायके से गिरफ्तार किया.

साहेबगंज पुलिस ने आरोपी महिला को पश्चिम बंगाल स्थित मायके से गिरफ्तार किया.

Sahebganj News: आरोपी महिला ने बताया कि उसका पति केरल में मजदूरी करने गया है. रविवार को फोन पर उसका पति से किसी बात को लेकर विवाद हुआ. घर में आर्थिक तंगी भी है. इसलिए उसने गुस्से में आकर दोनों बच्चियों को डुबोकर मार डाला.

  • Share this:

साहेबगंज. झारखंड के साहेबगंज में दर्दनाक मामला सामने आया. पति से फोन पर विवाद के पत्नी ने अपनी दो बच्चियों को नदी में डुबोकर मार डाला. पुलिस ने एक का शव सोमवार को, दूसरी बच्ची का शव मंगलवार को नदी से बरामद किया. उधर, घटना को अंजाम देकर आरोपी मां अनिमा चौधरी फरार हो गई. हालांकि पुलिस ने उसे पश्चिम बंगाल से गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में आरोपी ने पहले पुलिस के सामने मामले को उलझाने की कोशिश की, लेकिन अंत में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली.



आरोपी महिला ने बताया कि उसका पति केरल में मजदूरी करने गया है. रविवार को फोन पर उसका पति से किसी बात को लेकर विवाद हुआ. घर में आर्थिक तंगी भी है. इसलिए उसने गुस्से में आकर दोनों बच्चियों को डुबोकर मार डाला.



आरोपी अनिमा चौधरी जिले के राधानगर थाना क्षेत्र के श्रीधर एक नंबर कॉलोनी में रहती है. उसका मायका पश्चिम बंगाल के कलियाचक थाना क्षेत्र के राजनगर में है. पति के केरल जाने के बाद वह अक्सर मायके में ही रहती थी.



जानकारी के मुताबिक रविवार को पति राजीव चौधरी से उसका विवाद हुआ. इसके बाद वह अपने चार बच्चों को लेकर सुबह दस बजे घर से निकली. रास्ते में सबसे बड़ी बेटी 10 वर्षीय उर्मिता चौधरी और दूसरे नंबर का बेटा देवकुमार चौधरी को एक दुकान पर रुकने को कहा. फिर दो छोटी बेटियों सुष्मिता चौधरी और खुशी चौधरी को लेकर उदयानाला के पास पहुंची. और दोनों बेटियों को वहां डुबोकर मार डाला. इसके बाद दुकान के पास पहुंचकर उर्मिता और देवकुमार को लेकर मायके राजनगर चली गई. वहां से अपने भाई को फोन कर एक्सीडेंट में दोनों बच्चियों की मौत होने की झूठी जानकारी दी. इसके बाद राजीव चौधरी की बहन मीना देवी और बहनोई राजकुमार दास राजनगर पहुंचे और उर्मिता व देवकुमार को लेकर घर लौट आए.


पूछताछ में बेटे देवकुमार ने सोमवार की रात फुआ-फुफा को पूरी बात बतायी. इसके बाद दोनों मंगलवार की सुबह राधानगर पहुंचे और पुलिस को मामले की जानकारी दी. इसके बाद पुलिस ने दोनों शव को नदी से बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. और आरोपी महिला को राजनगर से गिरफ्तार किया गया.


अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज