मतदान प्रतिशत बढ़ाने को साहेबगंज में महिलाओं के फैशन शो की तैयारी
Sahebganj News in Hindi

मतदान प्रतिशत बढ़ाने को साहेबगंज में महिलाओं के फैशन शो की तैयारी
महिलाओं की वोटिंग में भागीदारी बढ़ाने को किया जाएगा फैशन शो

निर्वाचन आयोग ने साहेबगंज में इस बार शत प्रतिशत मतदान कराने के मकसद से प्रशासन के स्वीप कोषांग फैशन शो की तैयारी की है.18 वर्ष से अधिक उम्र से लेकर 50-55 वर्ष तक की महिलाओं की इस में एंट्री होगी.

  • Share this:
साहेबगंज में लोकसभा चुनाव में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए महिलाओं को विशेष रुप से फोकस कर फैशन शो  का आयोजन निर्वाचन आयोग के निर्देश पर कराया जा रहा है. महिलाओं की लोकतंत्र का महापर्व चुनाव में अधिकाधिक भागीदारी बढ़ाने के मकसद से प्रशासन ने महिलाओं की झिझक खत्म करने की मंशा से फैशन शो का आयोजन का निर्णय लिया है. विभिन्न राज्यों के पारम्परिक परिधानों से लैस फैशन शो में सभी वर्गो की महिलाओं की भागीदारी होगी. पिछली लोकसभा में यहां 71 प्रतिशत मतदान हुआ था.

निर्वाचन आयोग ने साहेबगंज में इस बार शत प्रतिशत मतदान कराने के मकसद से प्रशासन के स्वीप कोषांग के अंतर्गत फैशन शो की तैयारी की है. 18 वर्ष से अधिक उम्र से लेकर 50-55 वर्ष तक की महिलाओं की इस में एंट्री होगी. प्रशासन का मकसद स्पष्ट है कि मतदान में योग्य मतदाताओं की शतप्रतिशत भागीदारी बढ़े. आयोजन से सभी वर्ग के महिलाओं में उत्साह बरकरार रहे और मतदान के महत्व को समझें. जिला समाज कल्याण विभाग द्वारा आवेदनों की बिक्री की जा रही है. फैशन शो में भाग लेने वाली महिलाओं की तादाद अधिक होने पर ऑडिशन होगा. एक इवेंट मैनेजर द्वारा फिर कार्यक्रम होगा,


यह भी पढ़ें - झारखंड: पुलिस ने अर्थशास्त्री ज्यां द्रेज को छोड़ा, राहुल बोले- बीजेपी ने छेड़ रखा है युद्ध





यह भी पढ़ें - बागी विधायक मामला: बाबूलाल मरांडी की याचिका पर सुनवाई को हाईकोर्ट तैयार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading