योगी ने राम मंदिर के लिए हर घर से ईंट मांगी, कहा- यह राष्ट्रीय मंदिर होगा
Sahebganj News in Hindi

योगी ने राम मंदिर के लिए हर घर से ईंट मांगी, कहा- यह राष्ट्रीय मंदिर होगा
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अब हस्तिनापुर को संवारेंगे

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने कहा, ‘राम मंदिर महज कोई मंदिर ही नहीं होगा, बल्कि यह एक राष्ट्रीय मंदिर होगा जो भगवान राम की जन्मस्थली पर बनाया जाएगा.

  • Share this:
साहेबगंज. उत्तर प्रदेश (Uttar pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के लिए सोमवार को झारखण्ड के हर घर से ईंट मांगी. आदित्यनाथ ने चुनावी रैलियों को संबोधित करते हुए कहा कि अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के लिए पिछले 500 वर्षों में लाखों हिंदुओं ने अपना जीवन समर्पित किया है.

उन्होंने कहा, ‘राम मंदिर महज कोई मंदिर ही नहीं होगा, बल्कि यह एक राष्ट्रीय मंदिर होगा जो भगवान राम की जन्मस्थली पर बनाया जाएगा. यह भारत की आत्मा होगी. यह मंदिर दुनिया में देश के लोकतंत्र और न्यायपालिका की मजबूती को प्रदर्शित करेगा.’

बता दें कि नागरिकता संशोधन कानून को लेकर मुख्यमंत्री योगी ने सोमवार को प्रदेशवासियों से इस मुद्दे पर शांति और सौहार्द बनाए रखने की अपील की है. साथ ही किसी भी अफवाह पर ध्यान न देने की बात पर जोर दिया है. उन्होंने कहा है कि नागरिकता संशोधन कानून के सन्दर्भ में कुछ निहित स्वार्थी तत्वों द्वारा फैलाई जाने वाली किसी भी प्रकार की अफवाह पर ध्यान न दें.



गौरतलब है कि योगी आदित्यनाथ ने राम मंदिर पर ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले से पहले जनता से शांति बनाए रखने की अपील की थी. उन्होंने कहा था कि यह हम सभी की जिम्मेदारी है कि प्रदेश में शांतिपूर्ण और सौहार्दपूर्ण वातावरण को बनाए रखें. अफवाहों पर ध्यान न दें. इसी के साथ फैसले को देखते हुए शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए करीब 4000 सुरक्षाकर्मियों को प्रदेश में तैनात किया गया था.
ये भी पढ़ें: 

कांग्रेस और विपक्षी पार्टियों ने झारखंड की जनता को धोखा दिया-अमित शाह

Analysis: शिबू सोरेन के गढ़ में BJP की सेंध, सीएम के पांच साल में 125 दौरे

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading