Home /News /jharkhand /

पत्नी को केरल भेज 2 साल से घर जमाई बन बैठा था शख्स, नाराज ससुर ने कर दी हत्या

पत्नी को केरल भेज 2 साल से घर जमाई बन बैठा था शख्स, नाराज ससुर ने कर दी हत्या

झारखंड के साहेबगंज में ससुर ने कर दी दामाद की हत्या (सांकेतिक चित्र)

झारखंड के साहेबगंज में ससुर ने कर दी दामाद की हत्या (सांकेतिक चित्र)

Jharkhand Crime News: झारखंड के साहेबगंज में हुई हत्या की इस वारदात के बाद पुलिस ने आरोपी ससुर को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है. मृतक की पहचान 35 वर्षीय सफल हांसदा के रूप में हुई है जो शादी के बाद से ससुराल में ही रह रहा था.

    साहेबगंज. झारखंड के साहेबगंज जिले के बोरियो थाना स्थित रणचरा गांव में एक शख्स ने अपनी ही बेटी की मांग उजाड़ दी. बेटी को लेकर नाराज ससुर ने दामाद की टांगी से काटकर निर्मम हत्या (Brutal Murder) कर दी. हत्या का कारण बेटी को कमाने के लिए केरल (Kerala) भेजने से नाराजगी बताई जाती है. घटना की सूचना मिलने पर बोरियो थाना प्रभारी जगन्नाथ पान दलबल के साथ रणचरा गांव पहुंचे और आरोपी ससुर हडमा किस्कू को गिरफ्तार करने के साथ हत्या में प्रयुक्त की गयी टांगी को जब्त कर लिया. इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए सदर अस्पताल साहेबगंज भेज दिया गया.

    मिली जानकारी के अनुसार रणचरा गांव निवासी हडमा किस्कू ने अपनी बेटी नानामय किस्कू की शादी बोरियो संथाली गांव निवासी सफल हांसदा के साथ की थी. सफल घर जमाई के तौर पर अपने ससुराल रणचरा में ही रहता था. दामाद सफल हांसदा अपनी पत्नी नानामय किस्कू को कमाने के लिए लगभग दो वर्ष पूर्व‌ केरल भेज दिया था. नानामय जब से गयी है वापस नहीं लौटी. इसी से नाराज ससुर हडमा किस्कू ने दामाद को कहा मेरी बेटी केरल में कमाएगी और तुम बैठे-बैठे खाओगे. दो वर्षों से बेटी के नहीं आने से ससुर हडमा नाराज हो गया था.

    उसने इसी गुस्से में अपने ही दामाद सफल हांसदा (35 वर्ष) की हत्या धारदार हथियार से सिर पर प्रहार कर कर दी. घटना के संबंध में  बोरियो थाना प्रभारी जगरन्नाथ पान ने बताया कि छानबीन के क्रम में हत्या में प्रयुक्त टांगी एवं‌ आरोपी हड़मा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. हत्यारा ससुर बेटी को कमाने के लिए केरल भेजने से नाराज था.

    Tags: Crime story, Jharkhand news, Murder

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर