महिला अधिवक्ता के बंद पड़े मकान से 10 लाख के नगदी-आभूषण चोरी

सरायकेला जिले के आरआईटी थाना के समीप स्थित एलआईजी कॉलोनी स्थित महिला अधिवक्ता के रानी सिन्हा के बंद पड़े घर का ताला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया. चोरों ने घर के चप्पे-चप्पे को खंगाला और अलमीरा में रखे नगदी समेत आभूषण चुरा लिए.

Vikas Kumar | News18 Jharkhand
Updated: October 13, 2018, 10:11 PM IST
महिला अधिवक्ता के बंद पड़े मकान से 10 लाख के नगदी-आभूषण चोरी
महिला अधिवक्ता के यहां तोड़ी गई सेफ और बिखरा सामान
Vikas Kumar | News18 Jharkhand
Updated: October 13, 2018, 10:11 PM IST
सरायकेला जिले के आरआईटी थाना के समीप स्थित एलआईजी कॉलोनी स्थित महिला अधिवक्ता के रानी सिन्हा के बंद पड़े घर का ताला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया. चोरों ने घर के चप्पे-चप्पे को खंगाला और अलमीरा में रखे नगदी समेत आभूषण चोरी कर लिए. इस दौरान चोरों ने घर में रखे अन्य सामानों को भी तितर-बितर कर दिया. घटना शुक्रवार देर रात की बताई जा रही है. शनिवार की सुबह स्थानीय पड़ोसियों ने पाया कि महिला अधिवक्ता रानी सिन्हा के घर का मुख्य दरवाजा बंद है लेकिन अंदर के ताले टूटे पड़े हैं.

इसी बीच स्थानीय लोगों द्वारा महिला अधिवक्ता रानी सिन्हा के भाई को सूचित किया गया जिसके बाद पूरे मामले की जानकारी आरआईटी पुलिस को दी गई. महिला अधिवक्ता अपने पूरे परिवार के साथ एक माह पूर्व ही छोटे बेटे के पास बेंगलुरु गई थीं. इस बीच घर बीते एक महीने से बंद पड़ा था. कभी कभी अन्य परिजनों का घर में आना जाना लगा रहता था. भीड़भाड़ वाले इस कॉलोनी में चोरी की घटना से लोगों में भारी आक्रोश व्याप्त है. कयास लगाए जा रहे हैं कि चोरों ने यहां तकरीबन 8 से 10 लाख  मूल्य के जेवरात और नगदी की चोरी की घटना को अंजाम दिया है.

यह भी देखें - VIDEO: महेंद्र सिंह धोनी पहुंचे दिवड़ी माता मंदिर, लिया आशीर्वाद

यह भी पढ़ें - चावल कारोबारी नरेंद्र सिंह होरा की हत्या कर लूट करने वाले नौ आरोपी गिरफ्तार

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर