प्रेमी संग डेटिंग पर निकली नाबालिग छात्रा का अपहरण कर रेप की कोशिश में 12 गिरफ्तार
Jamshedpur News in Hindi

प्रेमी संग डेटिंग पर निकली नाबालिग छात्रा का अपहरण कर रेप की कोशिश में 12 गिरफ्तार
सरायकेला पुलिस ने बीते दिनों डेटिंग पर प्रेमी संग निकली नाबालिग छात्रा के अपहरण के मामले में 12 युवकों को गिरफ्तार किया है. (File Photo)

सरायकेला पुलिस (Saraikela police ) ने बीते दिनों डेटिंग पर प्रेमी संग निकली नाबालिग छात्रा के अपहरण (Kidnapping) के मामले में 12 युवकों को गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
सरायकेला. झारखंड के सरायकेला और जमशेदपुर जिले की पुलिस (Saraikela Police) ने बीते दिनों डेटिंग पर प्रेमी संग निकली नाबालिग छात्रा (Minor Student) के अपहरण के मामले में 12 युवकों (twelve youths) को गिरफ्तार (Arrested) किया है. छात्रा जमशेदपुर (Jamshedpur) की रहने वाली है. पुलिस ने इस मामले में अभियुक्तों के पास से 10 मोबाइल (Mobile), एक बाइक (Bike), एक आॅल्टो कार (Alto Car) और दो हजार नगद (Cash) जब्त किया है.

सरायकेला और जमशेदपुर जिले की पुलिस ने मुस्तैदी से काम करते हुए चार दिनों के भीतर ही पूरे मामले का खुलासा किया है. इस बारे में जनकारी देते हुए सरायकेला के एसपी कार्तिक एस ने बताया कि इस घटना के बाद एसडीपीओ चांडिल के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया गया था. इस टीम में चांडिल इंस्पेक्टर, गम्हरिया थाना प्रभारी और जमशेदपुर के बिस्टुपुर और जुगसलाई के थाना प्रभारी शामिल थे.

छात्रा का अपहरण कर जंगल ले गए थे आरोपी
गिरफ्तार किए गए सभी आरोपी सरायकेला के पुड़ीसिल्ली गांव और उसके आसपास के गांव के रहने वाले हैं. आपको बता दें कि बीते 28 अगस्त की रात जमशेदपुर की नाबालिग छात्रा अपने प्रेमी संग डेटिंग पर सरायकेला जिले के चांडिल थाना अंतर्गत कपाली ओपी क्षेत्र के पुड़ीसिल्ली की तरफ गई थी. वहां उनकी गाड़ी खराब होने के बाद 4-5 की संख्या में लोगों ने पहले छात्रा व उसके प्रेमी को पकड़ कर लूटपाट की. इस दौरान आरोपियों ने उनके साथ मारपीट भी की. इसके बाद आरोपियों ने अपने साथियों को फोन करके बुला लिया और छात्रा को अपने साथ जंगल में ले गए. वहां आरोपियों ने छात्रा के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की.
नाबालिग छात्रा का मेडिकल कराया गया



Police-पुलिस
बालिग के अपहरण के मामले में आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए पुलिस अधिकारी


नाबालिग लड़की का प्रेमी अपहरणकर्ताओं के चंगुल से निकल कर भाग गया और इस घटना के बारे में जमशेदपुर पुलिस को सूचना दी. प्रेमी ने इस घटना के बारे में अपने दोस्तों को बताया. पुलिस ने सूचना पाते ही कार्रवाई शुरू कर दी. इधर पुलिस की सक्रियता को देखते हुए सभी आरोपियों ने छात्रा को जुगसलाई थाना अंतर्गत घोड़ा चौक पर ले जाकर छोड़ दिया. पुलिस 28 तारीख की रात को ही छात्रा का एमजीएम अस्पताल में मेडिकल कराया गया. मेडिकल जांच में दुष्कर्म की बात सामने आने को लेकर पूछे जाने पर एसपी ने अभी तक रिपोर्ट नहीं आने की बात कही है.

​ये भी पढ़ें: ऑनलाइन पबजी में मिली हार से डिप्रेशन में गया छात्र, ले जाना पड़ा अस्पताल

मैदान में घुसकर दिन दहाड़े हॉकी खिलाड़ी की गोली मारकर हत्या 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading