होम /न्यूज /झारखंड /Jharkhand Road Accident: झारखंड में मजदूरों से भरी पिकअप वैन पलटने से 4 की मौत, 40 घायल

Jharkhand Road Accident: झारखंड में मजदूरों से भरी पिकअप वैन पलटने से 4 की मौत, 40 घायल

घटना स्थल पर पलटा पिकअप वैन

घटना स्थल पर पलटा पिकअप वैन

Seraikela-Kharsawan Road Accident: मृतकों में जांबी बानरा (50), सुनीता बानरा (45), भोले बानरा (40) व महेश्वर बानरा (50) ...अधिक पढ़ें

रिपोर्ट- प्रभंजन कुमार

सरायकेला-खरसावां. झारखंड के सरायकेला-खरसावां जिला अंतर्गत राजनगर थाना क्षेत्र में भीषण सड़क दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई. जबकि 40 लोग घायल हो गए. गंभीर रूप से जख्मी 8 को बेहतर इलाज के लिए जमशेदपुर के एमजीएम अस्पताल रेफर किया गया. जहां उनका इलाज चल रहा है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस सभी मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. वहीं, घायलों को राजनगर सामुदायिक केंद्र में भर्ती कराया. गंभीर रूप से घायल को प्राथमिक उपचार के बाद जमशेदपुर रेफर कर दिया गया.

दरअसल, राजनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत घटना हाता-चाईबासा मुख्य मार्ग (एनएच 220) पर लेकड़ाकोचा तीखे मोड़ के पास मजदूरों से भरा पिकअप वैन अनियंत्रित होकर पलट गया. जिससे वाहन में सवार करीब 40 मजदूर घायल हो गए. मजदूरों में ज्यादातर महिलाएं शामिल थी. आधिकारिक पुष्टि के मुताबिक 4 की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. मजदूरों से भरा पिकअप वैन चाईबासा से राजनगर के सिजुलता जा रहा था. मजदूर ढलाई के काम में योगदान देने जा रहे थे.

तेज रफ्तार में थी पिकअप वैन
हादसे में दो महिला व दो पुरुषों की मौत हुई है. एक महिला का सिर धड़ से अलग हो गया. मृतकों में जांबी बानरा (50), सुनीता बानरा (45), भोले बानरा (40) व महेश्वर बानरा (50) शामिल हैं. वाहन पर सवार सभी मजदूर पश्चिमी सिंहभूम जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के घाघरी गांव के रहने वाले हैं. वहीं, प्रत्यक्षदर्शियों की माने पिकअप वैन की रफ्तार काफी अधिक थी. तीखे मोड़ के पास चालक ने नियत्रण खो गया और वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया. तो कम से कम 7 लोगों की मौत मौके पर हुई है. वहीं, कइयों की हालत गंभीर थी.

टीएमएच में कराया जाएगा इलाज
घटना की सूचना मिलते ही विधायक प्रतिनिधि सनंद आचार्य दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और राहत एवं बचाव कार्य में जुट गए. उन्होंने सभी घायलों को एम्बुलेंस से एमजीएम भिजवाया. उन्होंने कहा जरूरत पड़ने पर घायलों का इलाज टीएमएच में कराया जाएगा.

Tags: CM Hemant Soren, Jharkhand news, Jharkhand Police, Ranchi news, Road accident

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें