लाइव टीवी

सरायकेला: नक्सलियों को गोली-बारूद मुहैया कराने वाले 4 सप्लायर गिरफ्तार
Saraikela-Kharsawan News in Hindi

News18 Jharkhand
Updated: February 12, 2020, 3:19 PM IST
सरायकेला: नक्सलियों को गोली-बारूद मुहैया कराने वाले 4 सप्लायर गिरफ्तार
सरायकेला पुलिस ने नक्सलियों को हथियार सप्लाई करने वाले चार सप्लायरों को गिरफ्तार किया

एसपी कार्तिक एस ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि नक्सलियों को हथियार और गोलियों की सप्लाई होने वाली है. इसके मद्देनजर अभियान एएसपी व एसडीपीओ के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया. विशेष टीम ने सरमाली जाने के रास्ते में धावा बोलकर चार सप्लायरों को गिरफ्तार किया.

  • Share this:
सरायकेला. नक्सली कमांडर (Naxal Commander) महाराज प्रमाणिक को हथियार, गोली और बारूद की सप्लाई करने वाले चार सप्लायरों (Suppliers) को पुलिस ने गिरफ्तार (Arrest) कर लिया. इनके पास से दो सौ गोलियां, नक्सली साहित्य, चार मोबाइल फोन और दो बाइक बरामद किये गये. एसपी कार्तिक एस को मिली गुप्त सूचना के आधार पर विशेष टीम ने छापेमारी (Raid) कर चारों सप्लायरों को सीनी ओपी के सरमाली से गिरफ्तार किया.

गुप्त सूचना पर गिरफ्तारी

एसपी कार्तिक एस ने कहा कि इन दिनों नक्सली गोली, बारूद व हथियार की कमी से जूझ रहे हैं. इसी बीच उन्हें सूचना मिली कि नक्सलियों को हथियार और गोलियों की सप्लाई होने वाली है. इसके मद्देनजर अभियान एएसपी व एसडीपीओ के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया. विशेष टीम ने सरमाली जाने के रास्ते में धावा बोलकर चार सप्लायरों को गिरफ्तार किया.

नक्सलियों के संपर्क में थे सप्लायर

सप्लायरों ने बताया कि उन्होंने पहले भी नक्सलियों को दूरबीन, हथियार, गोली, बारूद, वाकी-टाकी और गैस सिलेंडर जैसे सामान मुहैया कराया है. वे हमेशा नक्सलियों के संपर्क में रहते हैं. एसपी कार्तिक एस ने नक्सलियों को आत्मसमर्पण कर सरकार की नीतियों का लाभ उठाने की अपील की. साथ ही चेतावनी देते हुए कहा कि अगर वे इसी तरह कार्य करते रहे, तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई जारी रहेगी.

रिपोर्ट- विकास कुमार

ये भी पढ़ें- नेतरहाट की शांत वादियों में कला की किलकारी, देशभर से जुटे 60 चित्रकार  

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सराईकेला-खरसांवा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 12, 2020, 3:16 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर