खाना बनाने को लेकर पति से विवाद के बाद महिला ने फांसी लगा जान दे दी
Saraikela-Kharsawan News in Hindi

खाना बनाने को लेकर पति से विवाद के बाद महिला ने फांसी लगा जान दे दी
आत्महत्या के बाद महिला की अर्थी पर विलाप करतीं परिवार की महिलाएं

घटना के संबंध में मृतका के पति भीम गोराई ने बताया कि एक दिन पूर्व ही दोनों पति-पत्नी में खाना बनाने को लेकर विवाद हुआ था. इसके बाद वह अपने काम पर चला गया था. जब वापस घर आकर लौटा तो देखा उसकी पत्नी फंदे पर झूलती मिली.

  • Share this:
सरायकेला जिले के आदित्यपुर थाना क्षेत्र स्थित मांझी टोला में किराए के मकान में रहने वाले भीम गोराई की 27 वर्षीय पत्नी गंगा गोराई ने पति से हुए विवाद के बाद घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. परिजनों ने शनिवार की दोपहर जब महिला को लटका देखा तो आनन-फानन में फंदे से उतारा. महिला में जीवन की संभावना सोच इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल में भर्ती को ले गए, जहां डॉक्टर द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया. उसके बाद परिजन बिना पुलिस को सूचित किए हुए ही मृत महिला के शव को दाह संस्कार के लिए ले जा रहे थे. इसी बीच पुलिस को मामले की जानकारी होने के बाद मृतका के पति को थाने पर बुलाया गया.

उसके बाद मृत महिला के परिजन समेत स्थानीय लोग बड़ी संख्या में आदित्यपुर थाना पहुंचकर पोस्टमार्टम किए जाने का विरोध करते रहे. घटना के संबंध में मृतका के पति भीम गोराई ने बताया कि एक दिन पूर्व ही दोनों पति-पत्नी में खाना बनाने को लेकर विवाद हुआ था. इसके बाद पति जो कि पेशे से ड्राइवर का काम करता है, अपने काम पर चला गया था. जब वापस घर आकर लौटा तो देखा उसकी पत्नी फंदे पर झूलती मिली. बताया जाता है कि इससे पूर्व भी दोनों पति पत्नी के बीच विवाद उत्पन्न हुआ था. मृतक महिला की एक 4 वर्षीय बेटी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.


यह भी देखें - Rising Jharkhand LIVE: राइजिंग झारखंड कार्यक्रम का हुआ रंगारंग आगाज, न्यूज18 के मंच पर मौजूद हैं कई दिग्गज




यह भी देखें - सारंडा जंगल में वन विभाग की छापेमारी, दो लाख की अवैध लकड़ी जब्त
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading