सरायकेला में फिर मॉब लिंचिंग, चोरी के आरोप में युवक की जमकर पिटाई

लोगों ने पीड़ित को चोरी का प्रयास करते पकड़ा, जिसके बाद उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित को भीड़ के चंगुल से बचाया.

Vikas Kumar | News18 Jharkhand
Updated: July 15, 2019, 3:03 PM IST
सरायकेला में फिर मॉब लिंचिंग, चोरी के आरोप में युवक की जमकर पिटाई
समय रहते पहुंच कर पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका इलाज चल रहा है.
Vikas Kumar | News18 Jharkhand
Updated: July 15, 2019, 3:03 PM IST
सरायकेला में तबरेज अंसारी का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ है कि एक और मॉब लिंचिंग की घटना सामने आई है. इस बार घटना सरायकेला थानाक्षेत्र के कोलाबीरा ओपी इलाके में घटी है. रविवार रात चोरी के आरोप में एक युवक को लोगों ने पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी. पीड़ित सागर को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पीड़ित सदर अस्पताल में भर्ती

जानकारी के मुताबिक लोगों ने पीड़ित को चोरी का प्रयास करते पकड़ा, जिसके बाद उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित को भीड़ के चंगुल से बचाया. पुलिस की देखरेख में पीड़ित का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है.

पीड़ित का इलाज कर रहे सदर अस्पताल के चिकित्सक अनिर्बान महतो ने बताया कि सागर को ऊपरी तौर पर शरीर में चोटों के निशान हैं और दर्द की शिकायत है. इसका इलाज जारी है. छाती व सिर के चोट के लिए एक्स-रे कराये गये हैं. ब्लड जांच भी की गई है. रिपोर्ट आने के बाद ही पीड़ित के स्वास्थ्य के बारे में सही रूप से कहा जाएगा.

पुलिस ने बताया कि चोरी के आरोप में लोगों ने पीड़ित को पकड़ा और जमकर पीट डाला. फिलहाल उसका इलाज चल रहा है. आगे मामले की छानबीन जारी है.

सदर अस्पताल में भर्ती पीड़ित सागर


हाल में धातकीडीह में हुई थी मॉब लिंचिंग
Loading...

बता दें कि हाल ही में सरायकेला के धातकीडीह में मॉब लिंचिंग का मामला सामने आया था. मोटरसाइकिल चोरी के आरोप में ग्रामीणों ने तबरेज अंसारी नामक युवक को बुरी तरह से पीट डाला था. बाद में इलाज के दौरान उसकी सदर अस्पताल में मौत हो गई थी. इस मामले में पुलिस की भूमिका पर भी सवाल उठे थे. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में ये खुलासा हुआ कि तबरेज की मौत सिर पर लगी चोट के चलते ब्रेन हैमरेज होने की वजह से हुई थी. इस घटना के बाद पुलिस ने मॉब लिंचिंग को लेकर जिले में जागरुकता अभियान चलाया. लेकिन उसका असर होता नहीं दिख रहा.

ये भी पढ़ें- सामने आई मॉब लिंचिंग के शिकार तबरेज की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट, इस वजह से हुई मौत

जमशेदपुर : बच्चा चोरी के शक में युवक की पिटाई, थाने पर किया पथराव

 

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सराईकेला-खरसांवा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 15, 2019, 1:30 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...