मॉब लिंचिंग: तबरेज की पत्नी के अकाउंट से चाचा ने निकाले 7 लाख रुपये, वक्फ बोर्ड चेयरमैन ने लगाई फटकार
Saraikela-Kharsawan News in Hindi

मॉब लिंचिंग: तबरेज की पत्नी के अकाउंट से चाचा ने निकाले 7 लाख रुपये, वक्फ बोर्ड चेयरमैन ने लगाई फटकार
तबरेज की पत्नी के अकाउंट से 7 लाख निकालने पर चाचा को फटकार

मृतक तबरेज के चाचा मशरूम आलम ने 7 लाख रुपये शाइस्ता के बैंक अकाउंट से निकाल लिए. इसमें से दो लाख कैश और पांच लाख अपने अकाउंट में ट्रांसफर किए. इसके लिए अमानुल्लाह खान ने उन्हें जमकर फटकार लगाई.

  • Share this:
सराईकेला मॉब लिंचिंग के पीड़ित परिवार से दिल्ली वक्फ बोर्ड के चेयरमैन अमानुल्लाह खान और शायर इमरान प्रतापगढ़ी ने कदमडीहा गांव जाकर मुलाकात की. इस दौरान अमानुल्लाह खान ने मृतक तबरेज अंसारी की पत्नी शाइस्ता परवीन को पांच लाख रुपये का चेक सौंपा. साथ ही दिल्ली वक्फ बोर्ड में नौकरी के लिए ऑफर लेटर भी दिया. बोर्ड चेयरमैन ने शाइस्ता को दिल्ली में रहने के लिए घर देने का भी आश्वासन दिया.

सात लाख निकालने पर चाचा को फटकार 

मुलाकात के दौरान शाइस्ता को मिल रहे आर्थिक मदद में से सात लाख रुपये निकालने का मामला सामने आया. मृतक तबरेज के चाचा मशरूम आलम ने ये पैसे शाइस्ता के बैंक अकाउंट से निकाल लिये. इसमें से दो लाख कैश और पांच लाख अपने अकाउंट में ट्रांसफर किया गया. इसके लिए अमानुल्लाह खान ने उन्हें जमकर फटकार लगाई और पैसे लौटाने को कहा. बोर्ड चेयरमैन ने चाचा को कानूनी कार्रवाई की भी धमकी दी.



गांववाले नजर रखेंगे मदद पर 
बाद में इस मसले को लेकर एक बैठक भी हुई और गांव के पांच लोगों को शामिल कर टीम बनाई गई है. यह टीम शाइस्ता को मिल रही आर्थिक मदद पर नजर रखेगी. तब जाकर मामला शांत हुआ. शायर इमरान प्रतापगढ़ी ने भी पैसे निकाले जाने पर चिंता जताते हुए सभी से शाइस्ता को मदद करने की अपील की. उन्होंने कहा कि देश में मॉब लिंचिंग नहीं मोबलाइज लिंचिंग हो रही है. इससे सतर्क रहने की जरूरत है. उन्होंने सरकार के किसी नुमाइंदे के मृतक के घर नहीं आने पर नाराजगी जताई.

रिपोर्ट- विकास कुमार

ये भी पढ़ें- झारखंड में फिर भीड़ के हत्थे चढ़ा युवक, पीट-पीट कर किया अधमरा

15 साल पहले तबरेज के पिता की कथित मॉब लिंचिंग पर उसके चाचा ने दिया ये बयान
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading