डुगडुगी बजाकर पुलिस कर रही फरार अपराधियों को सरेंडर करने की अपील
Saraikela-Kharsawan News in Hindi

डुगडुगी बजाकर पुलिस कर रही फरार अपराधियों को सरेंडर करने की अपील
डुगडुगी बजाकर पुलिस कर रही फरार अपराधियों को सरेंडर करने की अपील

झारखंड पुलिस ने वर्षों से विभिन्न मामलों के फरार अपराधियों के खिलाफ विशेष अभियान चलाया है. जिसके तहत पुलिस डुगडुगी बजाकर आरोपियों के परिवार से सरेंडर करने की अनोखी पहल कर रही है.

  • Share this:
झारखंड पुलिस ने वर्षों से विभिन्न मामलों के फरार अपराधियों के खिलाफ विशेष अभियान चलाया है. इसी के तहत पुलिस मुख्यालय के निर्देश पर एसपी चंदन कुमार सिन्हा के नेतृत्व में सरायकेला जिले के विभिन्न क्षेत्र में ये अभियान चलाया जा रहा है. पिछले दो महीनों से चलाए जा रहे अभियान के दौरान सैकड़ों की संख्या में फरार अपराधियों को या तो पुलिस ने गिरफ्तार किया है या फिर खुद आरोपियों ने सरेंडर किया है.

पूरे अभियान के बीच कई दुर्दांत फरार आरोपी जो पुलिस के लाख प्रयास के बावजूद पकड़ में नहीं आ रहे या फिर सरेंडर नहीं कर रहे उनके खिलाफ अब पुलिस ने नया अभियान शुरू किया है. जिसके तहत पुलिस टीम अब आरोपियों के जाकर उनके परिवारों से आरोपी को सरेंडर करने को लेकर अपील कर रही है. साथ ही उस गांव में डुगडुगी बजाकर सरेंडर करने का ऐलान किया जा रहा है.

पुलिस के इस नये अभियान में डुगडुगी के माध्यम से गांव समाज के लोगों को आरोपियों को पकड़वाने को लेकर कहा जा रहा है. इसी क्रम में सरायकेला थाना के बालीपोसी गांव में आर्म्स एक्ट मामले में वर्षों से फरार इमदाद हुसैन को सरेंडर करने के आह्वान को लेकर डुगडुगी बजाई गई. जिसमें एएसआई महेन्द्र सिंह, भीम पासवान समेत कई पुलिस पदाधिकारी व डुगडुगी की टीम शामिल रही. इस टीम द्वारा क्षेत्र में लगातार अभियान चलाया जा रहा है.



( सरायकेला से विकास की रिपोर्ट )
यह भी पढ़ें- मोबाइल झपटने वाले दोनों अपराधी पुलिस गिरफ्त में

यह भी देखें- VIDEO: जेल में बंद अपराधियों के नाम पर मांगी जा रही थी रंगदारी, दो गिरफ्तार

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज