Home /News /jharkhand /

Saraikela News: सड़क हादसे में 3 युवकों की मौके पर मौत, ट्रैक्टर को ठोकर मारते हुए स्कूटी से जा टकराई तेज रफ्तार बाइक

Saraikela News: सड़क हादसे में 3 युवकों की मौके पर मौत, ट्रैक्टर को ठोकर मारते हुए स्कूटी से जा टकराई तेज रफ्तार बाइक

सड़क हादसे में कार सवार सभी चार लोगों की मौत.

सड़क हादसे में कार सवार सभी चार लोगों की मौत.

Saraikela News: रोड एक्सीडेंट में बाइक सवार तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि स्कूटी पर सवार पति-पत्नी और दो बच्चे जख्मी हो गये. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

    सरायकेला. झारखंड के सरायकेला खरसावां जिले में सड़क दुर्घटना (Road Accident) में बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गई. तीनों बिना हेलमेट के बाइक पर यात्रा कर रहे थे. घटना पांड्रासाली थानाक्षेत्र के खूंटपानी-खरसावां रोड पर घटी. तेज गति से आ रही बाइक ने पहले सामने से आ रहे ट्रैक्टर में टक्कर मारी, फिर स्कूटी से जा टकराई. इस घटना में बाइक सवार तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. स्कूटी पर सवार पति-पत्नी और दो बच्चे जख्मी हो गये. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

    मृतकों की पहचान चक्रधरपुर के पोटका निवासी नौरो दोंगो (25), शत्रुघ्न तैयसुम (26) और लक्ष्मण गगराई (26) के रूप में हुई. शत्रुघ्न तैयसुम छात्र था, जबकि बाकी दोनों लड़के मजदूरी किया करते थे. तीनों अपने घर से खरसावां की ओर जा रहे थे.

    प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बाइक की रफ्तार काफी तेज थी. एदलबेड़ा मोड़ के पास बाइक सामने से आ रहे एक ट्रैक्टर को टक्कर मार दी, फिर स्कूटी से जा टकराई. हादसे में स्कूटी सवार दो बच्चे समेत चार लोग घायल हो गये, जबकि बाइक सवार तीनों युवकों की सिर पर चोट लगने से मौके पर ही मौत हो गई.

    घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से सभी को अनुमंडल अस्पताल, चक्रधरपुर लाया गया, जहां डॉक्टर ने बाइक सवार तीनों युवकों को मृत घोषित कर दिया. वहीं, स्कूटी सवार प्राची प्रधान (11) को सदर अस्पताल चाईबासा रेफर कर दिया गया. स्कूटी सवार अनंत प्रधान ने बताया कि वे लोग खरसावां से पूजा कर घर लौट रहे थे.

    इधर, रांची के टाटीसिल्वे में ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए रिम्स भेजा गया. दोनों की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. घायलों की पहचान महिलौंग के सराइटोली निवासी ब्रजेश महतो और विजय सिंह मुंडा के रूप में हुई है.

    Tags: Jharkhand news, Road accident, SARAIKELA NEWS

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर