झारखंड विधानसभा चुनाव: जीत के लिए कुछ भी करेंगे! बीजेपी प्रत्याशी ने लिया जादू का सहारा
Saraikela-Kharsawan News in Hindi

झारखंड विधानसभा चुनाव: जीत के लिए कुछ भी करेंगे! बीजेपी प्रत्याशी ने लिया जादू का सहारा
बीजेपी प्रत्याशी गणेश महाली ने प्रचार में जादूगर को उतारा

भाजपा प्रत्याशी गणेश महाली (Ganesh Mahali) ने कहा कि जादूगर (Magician) की प्रतिभा को देखकर उसे लोगों को जागरूक करने के लिए प्रचार मैदान में उतारा है. इसका असर जनता पर होगा.

  • Share this:
सरायकेला. विधानसभा चुनाव (Jharkhand Assembly Election) में जीत हासिल करने के लिए प्रत्याशी तमाम हथकंडे अपना रहे हैं. यहां तक की प्रचार में जादू (Magic) का भी सहारा लिया जा रहा है. सरायकेला सीट से भाजपा प्रत्याशी गणेश महाली ने लोगों को अपने पक्ष में करवाने के लिए महाराष्ट्र के एक जादूगर (Magician) को प्रचार मैदान में उतारा है. वर्धा का यह जादूगर घुम-घुम कर जादू दिखाकर महाली के लिए वोट मांग रहा है. इस दौरान जादूगर केन्द्र और रघुवर सरकार की उपलब्धियां भी लोगों को गिना रहा है.

जादूगर ने बताया कि उसके पास कोई दैविक शक्ति नहीं है, लेकिन अपनी कला के माध्यम से वह लोगों को जागरूक कर केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं का लाभ गिना रहे हैं. बीजेपी प्रत्याशी के प्रचार साथ-साथ लोगों का मनोरंजन भी कर रहे हैं.

भाजपा प्रत्याशी गणेश महाली ने बताया कि जादूगर की प्रतिभा को देखकर उन्होंने उसे लोगों को जागरूक करने की जिम्मेदारी सौंपी है. जनता इस बार फिर भाजपा के पक्ष में मतदान करेगी.



सरायकेला विधानसभा सीट पर जीत-हार का अंतर काफी कम होता रहा है. वर्ष 1991 से अब तक जेएमएम के चंपई सोरेन यहां से पांच बार जीत चुके हैं. लेकिन इस बार अपने पुराने प्रतिद्वंद्वी चंपई सोरेन को हराने के लिए गणेश महाली जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं.
(रिपोर्ट- विकास कुमार)

ये भी पढ़ें- झारखंड विधानसभा चुनाव: JMM ने जारी किया घोषणा पत्र, लड़कियों के लिए मुफ्त शिक्षा समेत पढ़ें बड़े वादे

 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading