मंत्री सरयू राय के रसोइये को बीजेपी विधायक ने पीटा, केस दर्ज
Saraikela-Kharsawan News in Hindi

मंत्री सरयू राय के रसोइये को बीजेपी विधायक ने पीटा, केस दर्ज
शिलापट्ट पर सवाल उठाने को लेकर रसोइया अरुण प्रमाणिक से उलझते विधायक साधुचरण महतो

विधायक साधुचरण महतो (Sadhucharan Mahto) रांची सांसद संजय सेठ (Sanjay Seth) के साथ योजना का आधारशिला रखने पहुंचे थे. इसी दौरान अरुण प्रमाणिक ने शिलापट्ट को लेकर सवाल उठाया. आरोप के मुताबिक इसी को लेकर विधायक ने उसे सरेआम थप्पड़ (Slap) जड़ दिया.

  • Share this:
सरायकेला. ईचागढ़ के बीजेपी विधायक साधुचरण महतो (Sadhucharan Mahto) एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं. इस बार उनपर खाद्य आपूर्ति मंत्री सरयू राय (Saryu Ray) के रसोइए अरुण प्रमाणिक को पीटने का आरोप लगा है. इस सिलसिले में पीड़ित रसोइये ने विधायक के खिलाफ नीमडीह थाने में शिकायत दर्ज कराई है. दरअसल बुधवार को विधायक साधुचरण महतो रांची सांसद संजय सेठ (Sanjay Seth) के साथ ईचागढ़ के कुकड़ू प्रखंड में योजना का आधारशिला रखने पहुंचे थे. उसी दौरान अरुण प्रमाणिक ने शिलापट्ट पर सवाल खड़े करते हुए राशि और संवेदक का नाम नहीं दर्ज होने पर आपत्ति जताई. अरुण के मुताबिक इसी बात पर विधायक आग बबूला हो गए और ग्रामीणों के सामने उसे थप्पड़ जड़ दिया. बाद में कार्यक्रम स्थल से भगा दिया.

विधायक के इस रवैये से नाराज छातरडीह गांव के लोगों ने बैठक कर मामला दर्ज कराने का फैसला लिया. बुधवार देर शाम गांववाले नीमडीह थाना पहुंचे और विधायक पर मामला दर्ज कराया. इस सिलसिले में विधायक ने मारपीट के आरोप को नकारते हुए कहा कि अरुण प्रमाणिक नशे की हालत में कार्यक्रम में पहुंचा था. वहां पहुंचकर हंगामा करने लगा. इसलिए उसे कार्यक्रम से बाहर कर दिया गया.

वैसे यह कोई पहला मौका नहीं है जब विधायक साधुचरण महतो विवादों में फंसे हैं. विधायक ने इससे पूर्व जिला भू-अर्जन पदाधिकारी के साथ मारपीट की थी. जिसको लेकर काफी हंगामा मचा था.



(रिपोर्ट- विकास कुमार)
ये भी पढ़ें- झारखंड में निकायकर्मियों को सातवां वेतनमान देने का फैसला
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading