Home /News /jharkhand /

सरायकेला में छठ घाट पर चले बम-गोली, बाल-बाल बचे स्क्रैप कारोबारी, कार क्षतिग्रस्त

सरायकेला में छठ घाट पर चले बम-गोली, बाल-बाल बचे स्क्रैप कारोबारी, कार क्षतिग्रस्त

घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

Saraikela News: आदित्यपुर थाना क्षेत्र के बेल्डीह छठ घाट पर सपरिवार अर्घ्य देने पहुंचे स्क्रैप कारोबारी विक्की नंदी की कार के पास एक के बाद एक तीन धमाके किये गये और गोली भी दागी गई. वैसे इसे छठी मैया की कृपा कह सकते हैं कि इस घटना में विक्की नंदी बाल-बाल बच गये. उन्हें हल्की-फुल्की चोटें आईं, जबकि कार का निचला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया है.

अधिक पढ़ें ...

    सरायकेला-खरसावां. झारखंड के सरायकेला में उदीयमान सूर्य को अर्घ्य देने छठ घाट पहुंचे स्क्रैप कारोबारी पर जानलेवा हमला किया गया. हालांकि इस हमले में वे बाल-बाल बच गये. बदमाशों ने उनके कार के पास एक के बाद एक तीन धमाके किया और गोलियां भी चलाई. लेकिन कारोबारी सुरक्षित बच निकले. गुरुवार तड़के इस घटना से घाट पर अफरा-तफरी मच गई. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

    जिले के आदित्यपुर थाना क्षेत्र के बेल्डीह छठ घाट पर सपरिवार अर्घ्य देने पहुंचे स्क्रैप कारोबारी विक्की नंदी की कार के पास एक के बाद एक तीन धमाके किये गये और गोली भी दागी गई. वैसे इसे छठी मैया की कृपा कह सकते हैं कि इस घटना में विक्की नंदी बाल-बाल बच गये. उन्हें हल्की-फुल्की चोटें आईं, जबकि कार का निचला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया है. विक्की सपरिवार अपने पार्टनर के साथ छठ घाट पहुंचे थे, लौटने के क्रम में यह घटना घटी. घटना के बाद पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई.

    कारोबारी विक्की नंदी समते उनका परिवार घटना के बाद डरे हुए हैं. पुलिस उनसे पूछताछ कर मामले की छानबीन में जुटी हुई है. घटना का सीसीटीवी फुजेट सामने आया है. इसमें कार के पास बम से हमला कर दो लड़के भागते नजर आ रहे हैं. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के जरिये उन लड़कों की पहचान करने में जुटी हुई है.

    पर्व के मौके पर इस घटना से इलाके में दहशत फैल गई. क्षेत्र के वार्ड सदस्य विक्रम किस्कू ने प्रशासन से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है.

    Tags: Chhath Puja 2021, Jharkhand news, SARAIKELA NEWS

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर