सीएम रघुवर दास ने किया 1321 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास

सीएम रघुवर दास ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि झारखंड मुक्ति मोर्चा आज तक करीब आदिवासियों को गुमराह करते हुए आई है. उन्होंने कहा कि कान्दरबेड़ा चौक का नाम पंडित रघुनाथ मुरमू रखने का ऐलान किया है.

Ranjeet Ojha | News18 Jharkhand
Updated: March 7, 2019, 4:01 PM IST
सीएम रघुवर दास ने किया 1321 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास
मुख्यमत्री रघुवर दास
Ranjeet Ojha | News18 Jharkhand
Updated: March 7, 2019, 4:01 PM IST
केंद्र सरकार ने एक बार फिर झारखंड को बड़ी सौगात दी है. प्रदेश के सरायकेला जिले के कान्दरबेड़ा में 1321 करोड़ की परियोजनाओं की आधारशिला रखी गई है. यह आधारशिला केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने ऑनलाइन रखी है. इस मौके पर मुख्यमंत्री रघुवर दास, खाद्य आपूर्ति मंत्री सरयू राय, सांसद विद्यूत वर महतो, ईसागढ़ एक घाटशिला विधायक मौजूद रहे.

जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि भुइयांडीह लिट्टी चौक के सामने स्वर्ण रेखा नदी पर फोरलेन पुल का निर्माण किया जाएगा. मुख्यमंत्री से संथाली भाषा में रेलवे स्टेशन का नामकरण करने और संथाली भाषा में ही ट्रेनों के आवागमन की सूचना देने और अनाउंसमेंट करने का ऐलान किया है.

सीएम रघुवर दास ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि झारखंड मुक्ति मोर्चा आज तक करीब आदिवासियों को गुमराह करते हुए आई है. उन्होंने कहा कि कान्दरबेड़ा चौक का नाम पंडित रघुनाथ मुरमू रखने का ऐलान किया है. उन्होंने लोगों से पीएम नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाने और भाजपा को वोट देने की अपील की है.

यह भी पढ़ें-  नक्सलियों से लोहा लेने के लिए इन युवक, युवतियों को दी जा रही है खास ट्रेनिंग

यह भी पढ़ें- गुमला के ग्रामीणों को मिली राहत, अब हर घर में पहुंच रहा है शुद्ध पेयजल

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सराईकेला-खरसांवा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 7, 2019, 4:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...