Home /News /jharkhand /

crime news malkhan singh brother in law kanhaiya singh killed near his home in seraikela kharsawan bruk

सरायकेला-खरसावां में बेखौफ अपराधियों ने की पूर्व MLA मलखान सिंह के साले कन्हैया सिंह की हत्या

अपराधियों ने ईंचागढ़ के पूर्व विधायक अरविंद सिंह उर्फ मलखान सिंह के साले कन्हैया सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी.

अपराधियों ने ईंचागढ़ के पूर्व विधायक अरविंद सिंह उर्फ मलखान सिंह के साले कन्हैया सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी.

Jharkhand News: सरायकेला-खरसावां जिला के आदित्यपुर में हत्याओं का सिलसिला जारी है. बुधवार की रात एक बार फिर सनसनीखेज हत्याकांड से आदित्यपुर इलाके में सनसनी फैल गई है. अपराधियों ने ईंचागढ़ के पूर्व विधायक अरविंद सिंह उर्फ मलखान सिंह के साले कन्हैया सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट- प्रभंजन
सरायकेला-खरसावां. झारखंड जिला के सरायकेला-खरसावां जिला के आदित्यपुर में हत्याओं का सिलसिला जारी है. बुधवार की रात एक बार फिर सनसनीखेज हत्याकांड से आदित्यपुर इलाके में सनसनी फैल गई है. अपराधियों ने ईंचागढ़ के पूर्व विधायक अरविंद सिंह उर्फ मलखान सिंह के साले कन्हैया सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि 3 की संख्या में नकाबपोश अपराधी देर रात करीब 10:00 बजे के आसपास कन्हैया सिंह के हरीओम नगर रोड नंबर 5 स्थित मकान के पास पहुंचे. तीनों अपराधी घर के पास पहले से ही मौजूद थे जैसे ही कन्हैया सिंह ने गाड़ी से उतरकर घर की सीढ़ियों पर चढ़ने की कोशिश की.  वैसे ही अपराधियों ने उन पर फायरिंग कर दी जिससे वह गिर गए उनके सिर पर ही गोली मारी गई. गोलीमारने के बाद तीनों अपराधी पैदल ही अलग-अलग दिशा की ओर भाग निकले.

वहीं मामले की सूचना मिलते ही आदित्यपुर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई है. घटना की सूचना मिलने के बाद टीएमएच में ईचागढ़ के पूर्व विधायक अरविंद सिंह और मलखान सिंह के करीबियों का जमावड़ा लग गया.

घटना की जानकारी मिलते ही मौके वारदात पर जमशेदपुर के सिटी एसपी समेत जमशेदपुर पुलिस बल के जवान यहां पहुंच गए ताकि किसी तरह के हंगामे की स्थिति को निपटा जा सके. फिलहाल घटनास्थल पर मौजूद युवकों ने घटना की सारी जानकारी पुलिस को उपलब्ध कराई है. अब तक हत्यारों की पहचान नहीं हो पाई है.

Tags: Crime News, Jharkhand news, Jharkhand Police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर