सीआरपीएफ जवान ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, ठीक नहीं थी मानसिक हालत
Saraikela-Kharsawan News in Hindi

सीआरपीएफ जवान ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, ठीक नहीं थी मानसिक हालत
मृतक जवान असम के मुरीगांव का रहने वाला था. इसी साल जून में उसका गुवाहाटी से सरायकेला ट्रांसफर हुआ था.

सरायकेला थाने के एएसआई विद्यार्थी कुमार ने बताया कि सीआरपीएफ जवान (CRPF Jawan) ने कैंप के पास पेड़ से लटक कर आत्महत्या (Suicide) की ली. अबतक वजहों का पता नहीं चला है.

  • Share this:
सरायकेला. दुगूनी स्थित सीआरपीएफ-196 बटालियन के कैंप के पास पेड़ से लटककर एक जवान (CRPF Jawan) ने खुदकुशी (Suicide) कर ली. मृतक जवान की पहचान शैफुद्दीन अहमद के रूप में हुई. जानकारी के मुताबिक गुरुवार रात को जब सारे जवान सो गये, उसी दौरान शैफुद्दीन बैरक से निकल कर छत पर गये और छत से सटे पेड़ में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी साथी जवानों को सुबह में मिली. जिसके बाद सरायकेला थाने को इसकी सूचना दी गयी. पुलिस (Police) ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

सरायकेला थाने के एएसआई विद्यार्थी कुमार ने बताया कि सीआरपीएफ जवान ने कैंप के पास पेड़ से लटक कर आत्महत्या की ली. अबतक वजहों का पता नहीं चला है. पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है. खुदकुशी के पीछे घरेलू कारण हो सकता है. मेडिकल बोर्ड गठित कर पोस्टमार्टम कराने का आग्रह किया गया.

साथी जवानों ने बताया कि मृतक असम के मुरीगांव का रहनेवाला था. इसी साल जून में उसका गुवाहाटी से सरायकेला ट्रांसफर हुआ था. जवान की मानसिक हालत ठीक नहीं थी. छुट्टी संबंधी कोई परेशानी नहीं थी.



रिपोर्ट- विकास कुमार
ये भी पढ़ें- कल्याण विद्यालय के बच्चों को सरकार कराएगी मेडिकल-इंजीनियरिंग की तैयारी

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading