vidhan sabha election 2017

सीआरपीएफ जवान की पत्नी ने छत से कूद जान दे दी

Vikas Kumar | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: December 7, 2017, 10:10 AM IST
सीआरपीएफ जवान की पत्नी ने छत से कूद जान दे दी
आत्महत्या की रिपोर्ट लिखती पुलिस
Vikas Kumar | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: December 7, 2017, 10:10 AM IST
झारखंड में सरायकेला थानान्तर्गत साहेबगंज स्थित सरकारी आवासीय कॉलोनी में एक सीआरपीएफ जवान की पत्नी ने तीन मंजिला बिल्डिंग से कूद कर जान दे दी. घटना आज गुरुवार सुबह करीब चार बजे की है. पति रहमान शेख भी नहीं बता रहा कि उसकी पत्नी ने आत्महत्या क्यो की. घटना के पीछे के कारण का पता लगाने में पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी है.

मालूम हो कि 26 वर्षीय मृतक शबनम नाहर सीआरपीएफ-196 बटालियन के जवान रहमान शेख की पत्नी थी. इनकी शादी तीन वर्ष पूर्व ही हुई थी. इनकी 2 वर्ष की एक बेटी भी है. सीआरपीएफ जवान रहमान शेख पश्चिम बंगाल के नादिया जिला का रहनेवाला है.

जानकारी के अनुसार बुधवार को जब सीआरपीएफ जवान ड्युटी कर घर लौटा तब भी शाम के वक्त उसकी पत्नी ने फांसी लगाने की कोशिश की थी. लेकिन तब सीआरपीएफ जवान ने उसे बचा लिया था. फिर दोनों खा पीकर सो गए थे.

लेकिन अचानक आज सुबह चार बजे के करीब उसकी पत्नी ने छत से कुदकर जान दे दी. घटना की सूचना पाकर सरायकेला पुलिस शबनम नाहर को सदर अस्पताल लेकर आई. लेकिन यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले के अनुसंधान में जुटी है और सीआरपीएफ जवान से पूछताछ कर रही है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर