संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटका मिला विवाहिता का शव, ससुराल वालों पर लगा हत्या का आरोप
Saraikela-Kharsawan News in Hindi

संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटका मिला विवाहिता का शव, ससुराल वालों पर लगा हत्या का आरोप
सरा

सरायकेला जिले में एक 27 वर्षीय विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी. इस मामले में मृतका के परिजनों ने ससुरालवालों पर हत्या करने का आरोप लगाया है.

  • Share this:
सरायकेला. झारखंड के सरायकेला (saraikela) जिले में एक 27 वर्षीय विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत (Death) हो गयी. महिला का उसके ही घर में फंदे से लटका हुआ शव मिला है. इस मामले में मृतका के परिजनों ने ससुराल वालों पर हत्या (murder) करने का आरोप लगाया है. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भेज दिया है. फिलहाल पुलिस (Police) मामले की जांच में जुटी है.

किराए के घर में फंदे से लटका मिला महिला का शव

घटना जिले के इंद्रटांडी मुहल्ले की है, जहां एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. बताया जा रहा है कि घटना के समय पर वह घर पर अकेली थी और उसका पति काम से बाहर गया हुआ था. मृतका के मकान मालिक के अनुसार महिला का शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ पाया गया है. घटना के बाद लोगों ने महिला को फंदे से उतारकर अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन वहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.



सरायकेला थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच की शुरू
सरायकेला थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच की शुरू

पुलिस मामले की जांच में जुटी

वहीं मृतका की मौत के बाद परिजनों ने उसके ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है. संदेहास्पद स्थिति को देख पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. वहीं पुलिस आत्महत्या व हत्या दोनों बिंदुओं पर जांच में जुटी है. बताया जा रहा है कि मृतका ने वर्ष 2013 में इंटरकास्ट शादी की थी, उसके बाद से मृतका का पति अपने घर से कुछ दूरी पर किराए के मकान में रहता था.

( सरायकेला से विकास की रिपोर्ट )

यह भी पढ़ें- 7 साल की बच्ची को मसीहे का इंतजार, इस वजह से कमरे में सिमट गया है बचपन

यह भी पढ़ें-तेजस्‍वी यादव ने लालू से की मुलाकात, कहा- जमानत हुई तो पिता का अच्छे अस्पताल में कराएंगे इलाज
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading