टल्ली होकर शादी समारोह में पहुंचा एएसआई, जमकर मचाया हंगामा
Saraikela-Kharsawan News in Hindi

टल्ली होकर शादी समारोह में पहुंचा एएसआई, जमकर मचाया हंगामा
आरोपी एएसआई अनिल यादव

सरायकेला में शराब के नशे में धुत एक एएसआई ने शादी समारोह में जमकर हंगामा किया. पीड़ित परिवार ने इस सिलसिले में एसपी से लिखित शिकायत की है.

  • Share this:
झारखंड के सरायकेला में शराब के नशे में धुत एक एएसआई ने शादी समारोह में जमकर हंगामा किया. एक तो वह बिन बुलाये पहुंच गया, दूसरा परिवारवालों के लाख समझाने के बावजूद बखेड़ा करता रहा. बाद में परिवारवालों ने इसकी सूचना को एसपी को दी. एसपी ने आदित्यपुर थानाप्रभारी को भेजकर आरोपी एएसआई को मौके से हटाया.

आरोपी एएसआई अनिल यादव आरआईटी थाने में पदस्थापित है. पूरे मामले पर अनिल यादव का कहना है कि उसे किसी ने 100 नंबर पर शिकायत दर्ज कराई थी कि शादी समारोह में तेज आवाज में डीजे बजाया जा रहा है. वहीं पीड़ित परिवार का कहना है कि जिस वक्त एएसआई पहुंचे उस वक्त समारोह लगभग खत्म हो चुका था और म्यूजिक सिस्टम को समेटा जा रहा था.

पीड़ित परिवार के मुताबिक एएसआई शराब के नशे में धुत था और लाख समझाने के बावजूद किसी की नहीं सून रहा था. बाद में एसपी को फोन कर घटना की जानकारी दी गई. इसके बाद आदित्यपुर थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और आरोपी एएसआई को ले गये. पीड़ित परिवार ने इस सिलसिले में एसपी से लिखित शिकायत की है. एसपी ने डीएसपी हेडक्वार्टर को मामले की जांच का आदेश दिया है.



रिपोर्ट- विकास कुमार
ये भी पढ़ें- झारखंड में 4 एसपी और 14 डीएसपी का तबादला, कार्तिक एस को सीएम सुरक्षा की जिम्मेवारी

सीधी बात में सामने आई थानेदार की बड़ी लापरवाही, सीएम बोले- करो सस्पेंड 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading