आखिरकार कई माह बाद हुआ आदित्यपुर नगर निगम के चार लेटलतीफ पार्षदों का शपथ ग्रहण

आदित्यपुर नगर निगम के गठन होने के बाद पिछले कई महीनों से बाट जोह रहे चार पार्षदों ने सरकार के निर्देश पर शनिवार को आखिरकार शपथ ग्रहण कर लिया. कोल्हान प्रमंडल के आयुक्त विजय कुमार ने सभी चार पार्षदों को शपथ दिलायी तथा सर्टिफिकेट प्रदान किया.

Vikas Kumar | News18 Jharkhand
Updated: November 10, 2018, 7:40 PM IST
आखिरकार कई माह बाद हुआ आदित्यपुर नगर निगम के चार लेटलतीफ पार्षदों का शपथ ग्रहण
शपथ ग्रहण करने वाले पार्षद
Vikas Kumar | News18 Jharkhand
Updated: November 10, 2018, 7:40 PM IST
आदित्यपुर नगर निगम के गठन होने के बाद पिछले कई महीनों से बाट जोह रहे चार पार्षदों ने सरकार के निर्देश पर शनिवार को आखिरकार शपथ ग्रहण कर लिया. कोल्हान प्रमंडल के आयुक्त विजय कुमार ने सभी चार पार्षदों को शपथ दिलायी तथा सर्टिफिकेट प्रदान किया. इस मौके पर आदित्यपुर नगर निगम के मेयर विनोद श्रीवास्तव, डीसी छविरंजन, कार्यपालक पदाधिकारी दीपक सहाय समेत कई गणमान्य मौजूद रहे. मूल शपथ ग्रहण समारोह में समय से ना पहुंचने की

दर असल नगर निगम चुनाव के बाद बीते 28 अप्रैल को नव निर्वाचित पार्षदों को शपथ दिलाया गया था. मगर इस मौके पर आदित्यपुर नगर निगम के वार्ड नौ के वार्ड पार्षद पुनम बेसरा, वार्ड 13 की नील पद्मा विश्वास, वार्ड 17 की नीतू शर्मा तथा वार्ड 23 की वार्ड पार्षद जूली महतो शपथ ग्रहण समारोह में देर पहुंचने के कारण शपथ नहीं ले सके. इस बाबत नगर निगम द्वारा बीते 30 मई को पंचायती राज विभाग को पत्र लिखकर चारों वार्ड पार्षद को जल्द शपथ लगाने की गुहार लगाई गई थी.

उसके बाद भी विभागीय पदाधिकारियों की लेटलतीफी के कारण शपथ ग्रहण नहीं हो सका. फिर चारों वार्ड पार्षद के आवाज उठाने तथा मेयर विनोद श्रीवास्तव द्वारा बीते 25 अक्टुबर को नगर विकास विभाग को त्राहिमाम पत्र के आलोक में सरकार द्वारा शपथ ग्रहण की तिथि मुकर्रर कर शपथ कराया गया. इस मौके पर सभी ने प्रसन्नता जाहिर करते हुए बस कहा कि देर आये दुरुस्त आये.  उधर वार्ड पार्षदों ने कहा कि वे अब किसी भी बैठक में लेट नहीं पहुंचेंगे.

यह भी पढ़ें - CM रघुवर दास और रतन टाटा ने किया कैंसर अस्पताल का शिलान्यास, अत्याधुनिक सुविधाओं से होगा लैस

यह भी पढ़ें - इसरायल से प्रशिक्षण लेकर लौटे किसान, कहा आधुनिक तकनीक से कृषि क्षेत्र में होगा विकास
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर