कार्यक्रम के लिए जा रहे थे पूर्व सीएम अर्जुन मुंडा, रोड एक्सीडेंट देख घायलों को पहुंचाया अस्पताल, 3 की मौत
Saraikela-Kharsawan News in Hindi

कार्यक्रम के लिए जा रहे थे पूर्व सीएम अर्जुन मुंडा, रोड एक्सीडेंट देख घायलों को पहुंचाया अस्पताल, 3 की मौत
पूर्व सीएम अर्जुन मुंडा

पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा खूंटपानी से अरुवा एक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे. उन्होंने तत्काल अपने बॉडीगार्ड्स व कार्यकर्ताओं की मदद से घायलों को अपनी गाड़ी से सरायकेला सदर अस्पताल पहुंचाया.

  • Share this:
झारखंड के सरायकेला जिले के खरसांवा प्रखंड में दो बाइक की भीषण टक्कर में तीन लड़कों की मौत हो गई, जबकि तीन युवक घायल हो गये. घायलों को पहले सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उन्हें एमजीएम अस्पताल जमशेदपुर रेफर कर दिया गया.

घटना आमदा रोड में बोड्डा के पास दोपहर में घटी. उसी दौरान पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा खूंटपानी से अरुवा एक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे. उन्होंने तत्काल अपने बॉडीगार्ड्स व कार्यकर्ताओं की मदद से घायलों को अपनी गाड़ी से सरायकेला सदर अस्पताल पहुंचाया. पूर्व सीएम ने अपना अगला कार्यक्रम रद्दकर घायलों के इलाज के लिए सदर अस्पताल में मौजूद रहे. उनकी मौजूदगी के चलते घायलों को तत्काल प्राथमिक उपचार मिला और फिर उन्हें जमशेदपुर रेफर कर दिया गया.

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि सड़क दुर्घटना के घायलों को जल्द इलाज की जरूरत होती है. ऐसे में ऐंबुलेंस का इंतजार करते, उससे अच्छा कि हमलोगों ने अपनी गाड़ियों में घायलों को अस्पताल पहुंचाया. कार्यक्रम से ज्यादा किसी की जान महत्वपूर्ण है.



पूर्व सीएम के होने की सूचना मिलते ही एसडीओ बशारत कयूम व सिविल सर्जन डा. एएन डे भी सदर अस्पताल पहुंचे. मृतकों में 14 वर्षीय घानो हेम्ब्रम, 5 वर्षीय बधनो गगराई और 35 वर्षीय पिता सुकरा गगराई शामिल हैं. दो घायलों की पहचान बेगनाडीह निवासी नंदलाल गगराई और पहाड़पुर निवासी सुखलाल बास्के के रूप में हुई.
रिपोर्ट- विकास कुमार

ये भी पढ़ें- लातेहार जिले में हाइवा ने बाइक सवार दो युवकों को रौंदा, एक की मौत

चतरा: दर्दनाक सड़क हादसे में तीन की मौत, लोगों ने लगाया जाम
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading