भाजपाईयों को उम्मीद, वापस लौटेंगी एक दिन गीता कोड़ा

महागठबंधन की रुपरेखा तैयार होने तथा भाजपा की नजदीकी रही पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा की पत्नी व जगन्नाथपुर की विधायक गीता कोड़ा के चुनाव के ऐन पहले कांग्रेस में शामिल होने से नया राजनीतिक समीकरण बनता नजर आ रहा है. वहीं भाजपाईयों को उम्मीद है कि वह एक ना एक दिन भाजपा में वापस आएंगी.

Vikas Kumar | News18 Jharkhand
Updated: October 12, 2018, 10:21 PM IST
भाजपाईयों को उम्मीद, वापस लौटेंगी एक दिन गीता कोड़ा
गीता कोड़ा की एक ना एक दिन वापसी की उम्मीद जताते भाजपा प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा
Vikas Kumar | News18 Jharkhand
Updated: October 12, 2018, 10:21 PM IST
महागठबंधन की रुपरेखा तैयार होने तथा भाजपा की नजदीकी रही पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा की पत्नी व जगन्नाथपुर की विधायक गीता कोड़ा के चुनाव के ऐन पहले कांग्रेस में शामिल होने से नया राजनीतिक समीकरण बनता नजर आ रहा है. इससे कोल्हान में अपनी सियासी पकड़ मजबूती को लेकर जमीन तलाश रही कांग्रेस को एक नया आधार मिला है. वहीं इस राजनीतिक घटनाक्रम से अंदरखाने भाजपा के रणनीतिकार भी कहीं न कहीं न चिंतित है. भाजपाईयों को उम्मीद है कि वह एक ना एक दिन भाजपा में वापस आएंगी.

इस बारे में पूछे जाने पर सरायकेला दौरे पर आये भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा ने गीता कोड़ा की व्यक्तिगत छवि की प्रशंसा की . उन्होंने यह भी भविष्यवाणी की कि वह ज्यादा दिन कांग्रेस में टिक नहीं पाएंगी. उन्होंने कहा कि कोल्हान में कांग्रेस का संगठन मृत प्राय है ऐसे में गीता कोड़ा के शामिल होने पर कांग्रेस में थोड़ी जान आयी है. उधर भाजपा के खिलाफ महागठबंधन की रुपरेखा तैयार होने पर उन्होंने कहा कि पिछले चुनाव में भी सारे दल भाजपा के खिलाफ थे मगर इससे कोई फर्क नहीं पड़ा. उसी तरह इस बार भी भाजपा पुन: पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में आएगी.

यह भी पढ़ें - ग्लोबल हंगर इंडेक्स में खुलासा, झारखंड की आधी आबादी को नहीं मिलता है पर्याप्त खाना

यह भी पढ़ें - आर्थिक रूप से कमजोर सवर्णो को 26 फीसदी आरक्षण देने पर विचार- रामदास अठावले
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
-->
काउंटडाउन
काउंटडाउन 2018 विधानसभा चुनाव के नतीजे
2018 विधानसभा चुनाव के नतीजे