पति ने संबंधियों पर पत्नी को डायन कहकर पीटने का लगाया आरोप
Saraikela-Kharsawan News in Hindi

पति ने संबंधियों पर पत्नी को डायन कहकर पीटने का लगाया आरोप
हरिनारायण कुंभकार , पीड़ित

भी लोग उनकी पत्नी को डायन कह कर पीट रहे थे. जब वे और उनका बेटा बीच बचाव करने लगा तब उनके साथ भी मारपीट की गई.

  • Share this:
सरायकेला थानान्तर्गत बीरबांस गांव में चार भाइयों के परिवार के बीच मारपीट की घटना में कई लोगों को चोट लगी. इसमें एक व्यक्ति का सर जख्मी हो गया है. इस घटना के बाद घायल हरिनारायण कुंभकार ने अपने भाइयों और उनके परिवार वालों पर उनकी पत्नी को डायन कहकर मारपीट करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि सभी लोग उनकी पत्नी को डायन कह कर पीट रहे थे. जब वे और उनका बेटा बीच बचाव करने लगा तब उनके साथ भी मारपीट की गई. उन्होंने कहा कि इस मारपीट में उनका सर चोटिल हो गया है.

इस पूरे मामले की सूचना पाकर थाना प्रभारी अविनाश कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंच जांच में जुटी है. थाना प्रभारी के अनुसार प्रथम दृष्टया आपसी विवाद में यह मारपीट का मामला है. उन्होंने कहा कि अभी तक डायन प्रताड़ना जैसी कोई बात सामने नहीं आई है. उन्होंने कहा कि पूरे मामले की जांच जारी है और जो दोषी पाया जाएगा उसपर कार्रवाई की जाएगी.

पीड़ित हरिनारायण कुंभकार ने कहा कि उनके घर पर आकर उनकी पत्नी को पीटा जाने लगा. उन्होंने कहा कि दो औरतें उनकी पत्नी को पकड़ लीं और फिर बाकी लोग उसे मारने लगे. इसे देखकर जब वह अपनी पत्नी को बचाने गए तब उन्हें भी मारा पीटा गया. उन्होंने कहा कि उनपर ईंट से हमला कर उनका सर फोड़ दिया गया. उन्होंने कहा कि उनका सर बुरी तरह जख्मी हो गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading