जमीनी विवाद में ग्रामीण पर हमला, कर दी हत्या
Saraikela-Kharsawan News in Hindi

जमीनी विवाद में ग्रामीण पर हमला, कर दी हत्या
मृतक का फाइल फोटो

मौक पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शी मंगल गोडसेरा के अनुसार खेत पर गणेश सामड और भोटो सामड ने आकर पहले डंडे के वार से राज को घायल किया फिर धारदार हथियार से हत्या कर दी.

  • Share this:
झारखंड के सरायकेला जिला के गम्हरिया थानान्तर्गत बुविंदापुर के पाथरडीह टोला में जमीन विवाद में 26 वर्षीय राज बारदा की डंडे से पीटा फिर धारदार हथियार के वार से हत्या कर दी गई. गुरुवार को बुविंदापुर गांव में राज पोकलेन के जरिये अपने खेत में मिट्टी खुदवा रहा था. उसके साथ घटनास्थल पर दो और लोग और मौजूद थे. मौक पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शी मंगल गोडसेरा के अनुसार खेत पर  गणेश सामड और भोटो सामड ने आकर पहले डंडे के वार से राज को घायल किया फिर धारदार हथियार से हत्या कर दी.

बताया गया कि मृतक व हत्यारोपियों के बीच जमीन का विवाद था जिसके कारण हत्या की गई. मृतक के भाई ने बताया कि जमीन विवाद को लेकर दो महीने पहले भी ग्रामसभा में पंचायत हुई थी मगर कोई नतीजा नहीं निकला. तब से गणेश व भोटो की उसके भाई से दुश्मनी चल रही था. इसी बीच मौका पाकर उन्होंने यह हत्या कर दी. उसने कहा कि अभी तक हत्यारोपी पुलिस के गिरफ्त से बाहर हैं. वहीं पुलिस का कहना है कि  शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच में वह जुटी है. साथ ही हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए भी प्रयास कर रही है.

यह भी पढ़ें - कैसे खुले में शौच से मुक्त हुआ भारत, जानकारी लेने आया 35 सदस्यीय नाइजेरिया का दल



यह भी पढ़ें - परिवार को मिल गई छेड़खानी की जानकारी, तो शर्म से छात्रा ने कर ली खुदकुशी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज