होम /न्यूज /झारखंड /स्वर्णरेखा परियोजना में कार्यरत महिला कर्मचारी की हत्या, फ्लैट से मिली लाश

स्वर्णरेखा परियोजना में कार्यरत महिला कर्मचारी की हत्या, फ्लैट से मिली लाश

हत्या की घटना के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

हत्या की घटना के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

Murder In Jharkhand: क्वार्टर में जिस महिला कर्मी की हत्या की गई है उसका नाम उषा रानी महतो है. पिता की मौत के बाद महिला ...अधिक पढ़ें

जमशेदपुर. सरायकेला जिले के आदित्यपुर थाना के स्वर्णरेखा परियोजना स्थित आवासीय कॉलोनी में रहने वाली स्वर्णरेखा चांडिल कम्प्लेक्स में पदस्थापित महिला कर्मचारी उषा रानी महतो (20 वर्ष) की हत्या कर दी गई है. उषा की हत्या अज्ञात लोगों ने गला रेतकर की है. कॉलोनी में हुए इस हत्या की घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. उषा रानी महतो नौकरी मिलने के बाद दो महीने पहले ही कॉलोनी में आई थी. मृतका की नौकरी अनुकंपा के आधार पर हुई थी.

महिला के पिता स्वर्ण रेखा में ही पदस्थापित थे, जिनके असमायिक निधन के बाद उषा को नौकरी मिली थी. मामले की जानकारी मिलते ही सरायकेला एसडीपीओ हरविंदर सिंह दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गए. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि रात 8 बजे के आसपास पड़ोस से किसी ने चिल्लाकर शोर मचाना शुरू किया तब जाकर लोगों को पता चला कि महिला की हत्या हुई है. महिला घर पर अकेली रहती थी.

शरीर पर जले का भी निशान

फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और मामले की तफ्तीश जारी है. कॉलोनी में हुए इस हत्याकांड के बाद पूरे इलाके में लोग आक्रोशित हैं. लोग पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े कर रहे है. मौके पर जांच करने पहुंचे सरायकेला एसडीपीओ हरबिंदर ने बताया कि महिला को बेरहमी से मौत के घाट उतारा गया है. उसके पैर और हाथ में भी जले के निशान हैं. उन्होंने बताया कि हत्या की जानकारी महिला कर्मचारी के रिश्ते में लगने वाले भाई ने पुलिस को दी.

चाकुलिया का रहने वाले राजेश पर हत्या का सन्देह

प्रारंभिक जांच में चाकुलिया का रहनेवाला राजेश नामक युवक पर हत्या का संदेह जताया जा रहा है. मृतक युवती के परिजनों की मानें तो राजेश ने युवती से कोर्ट मैरिज कर लिया था लेकिन युवक का व्यवहार देख मृतक युवती उससे डिवॉर्स लेने की कार्रवाई कर रही थी. उसकी दूसरी जगह शादी तय हो चुकी थी. पुलिस को सन्देह है कि राजेश ने ही युवती की हत्या की है. मृतक के परिजनों की माने तो पहले भी आरोपी मारपीट कर चुका है.

रिपोर्ट- प्रभंजन कुमार

Tags: Jharkhand news, Murder

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें