उद्यमियों के साथ प्रोजेक्ट क्लीयरिंग कमिटी की बैठक
Saraikela-Kharsawan News in Hindi

उद्यमियों के साथ प्रोजेक्ट क्लीयरिंग कमिटी की बैठक
मोमेंटम झारखंड के तहत नए उद्योगों की स्थापना और निवेश का प्रयास

आदित्यपुर औद्योगिक क्षेत्र के अंतर्गत विभिन्न योजनाओं और औद्योगिक समूह स्थापना पर भी चर्चा की गई. इस प्रक्रिया के बाद चयनित लोगों को उद्योग स्थापना के लिए जमीन मुहैया कराई जाएगी.

  • Share this:
झारखंड सरकार मोमेंटम झारखंड के तहत राज्य में नए उद्योगों की स्थापना और निवेश का प्रयास कर रही है. इसी के तहत सरायकेला जिले में भी नए उद्योगों की स्थापना की कवायद चल रही है. आदित्यपुर
औद्योगिक क्षेत्र समेत चिह्नित अन्य स्थानों पर नए उद्योगों को स्थापित करने के उद्देश्य से उद्यमियों और नए उद्योग लगाने वाले लोगों के साथ आदित्यपुर स्थित आयडा भवन में प्रोजेक्ट क्लीयरिंग कमिटी की बैठक आयोजित की गई. इसकी अध्यक्षता जियाडा के क्षेत्रीय प्रबंध निदेशक सह जमशेदपुर उपायुक्त अमित कुमार ने की.

इस मौके पर प्रोजेक्ट लगाने वाले सैकड़ों अभ्यर्थियों का साक्षात्कार द्वारा चयन किया गया. आदित्यपुर औद्योगिक क्षेत्र के अंतर्गत विभिन्न योजनाओं और औद्योगिक समूह स्थापना पर भी चर्चा की गई. इस
प्रक्रिया के बाद चयनित लोगों को उद्योग स्थापना के लिए जमीन मुहैया कराई जाएगी.
इस मौके पर क्षेत्रीय निदेशक अमित कुमार ने कहा कि इस प्रक्रिया के बाद औद्योगिक क्षेत्र में निवेश के साथ लोगों को बड़ी संख्या में रोजगार भी प्राप्त होंगे. साथ ही औद्योगिक विकास भी होगा. इस बैठक में प्रदूषण विभाग , बिजली विभाग समेत संबंधित विभाग के पदाधिकारी भी मौजूद रहे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading