मंत्री ने दी पारा शिक्षिकों को हठधर्मिता छोड़ बातचीत की अपील
Saraikela-Kharsawan News in Hindi

मंत्री ने दी पारा शिक्षिकों को हठधर्मिता छोड़ बातचीत की अपील
सीपी सिंह-मंत्री, झारखंड सरकार

झारखंड के नगर विकास एवं आवास मंत्री सीपी सिंह ने दुमका में हुए पारा शिक्षक की मौत मामले में प्रतिक्रिया देते हुए पारा शिक्षकों को हठधर्मिता छोड़ने की अपील की है. उन्होंने कहा कि किसी भी समस्या का समस्या का समाधान आपस में बैठ कर बातचीत करने से होता है.

  • Share this:
झारखंड के नगर विकास एवं आवास मंत्री सीपी सिंह ने दुमका में हुए पारा शिक्षक की मौत मामले में प्रतिक्रिया देते हुए पारा शिक्षकों को हठधर्मिता छोड़ने की अपील की है. उन्होंने कहा कि किसी भी समस्या का समस्या का समाधान आपस में बैठ कर बातचीत करने से होता है. ऐसे में सरकार व पारा शिक्षकों को एक मेज में बैठ बातचीत का समस्या का समाधान करना चाहिए. उन्होंने उम्मीद भी जतायी कि बातचीत के जरिये सारी समस्या का समाधान हो जाएगा. मंत्री सीपी सिंह देर शाम सरायकेला जिले के आदित्यपुर पहुंचे थे.

मंत्री सीपी सिंह ने आदित्यपुर में स्वास्थ्य लाभ कर रहे ईचागढ़ के पूर्व विधायक अरविन्द सिंह से मुलाकात की तथा उनका हाल जाना. इस दौरान स्थानीय लोगों ने मंत्री सीपी सिंह को आवास बोर्ड से संबंधित स्थानीय समस्याओं से भी अवगत कराया. उनको लोगों ने बताया कि बोर्ड द्वारा पूर्व में सार्वजनिक उपयोग और सीवेज के लिए छोड़े गए भूखंडों पर भी बिल्डिंग बनवाने का प्रयास किया जा रहा है जिसकी वजह से वह लोग काफी परेशान हैं. मंत्री ने लोगों से इस मामले में आवास बोर्ड से पूरी जानकारी लेकर कार्रवाई करने की बात कही.

यह भी पढ़ें - सरायकेला: वेंडर डेवलपमेंट मीट में 100 से अधिक कंपनियों की रखी जाएगी आधारशिला



यह भी पढ़ें - सरायकेला: दवाओं की कमी से जूझ रहा सदर अस्पताल, मरीजों को हो रही परेशानी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading