नाबालिग टीचर की अश्लील तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल करने वाला गिरफ्तार
Saraikela-Kharsawan News in Hindi

नाबालिग टीचर की अश्लील तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल करने वाला गिरफ्तार
नाबालिग शिक्षिका की अश्लील तस्वीरें वायरल करने का आरोपी पुलिस हिरासत में

आरोप है कि आदित्यपुर थाना अंतर्गत वार्ड संख्या 3 के जमालपुर में एक निजी कोचिंग संचालक द्वारा पहले एक नाबालिग शिक्षिका को प्रेम में फंसाया. उसके बाद उसके साथ अश्लील तस्वीरें भी खिंचवाई.

  • Share this:
सरायकेला जिले के आदित्यपुर थाना पुलिस ने एक निजी कोचिंग संचालक को नाबालिग शिक्षिका का अश्लील तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. आरोप है कि आदित्यपुर थाना अंतर्गत वार्ड संख्या 3 के जमालपुर में एक निजी कोचिंग संचालक द्वारा पहले एक नाबालिग शिक्षिका को प्रेम में फंसाया. उसके बाद उसके साथ अश्लील तस्वीरें भी खिंचवाई. शिक्षिका की परिजनों ने कहीं और शादी तय कर दी जिसके बाद प्रेमी कोचिंग संचालक द्वारा उन तस्वीरों को सोशल मीडिया में वायरल कर दिया गया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है.

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी कोचिंग सेंटर का संचालक मुन्ना प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया. वहीं आरोपी शिक्षक अश्लील तस्वीर वायरल करने के  मामले में खुद को बेगुनाह बताया और वार्ड पार्षद के पति पर झूठे  मामले में फंसाने का आरोप लगाया है.

शिक्षक ने बताया कि दोनों एक दूसरे से प्रेम करते थे और दोनों शादी करना चाहते थे. उसके द्वारा किसी प्रकार की तस्वीर वायरल नहीं की गई है. गहरी साजिश के तहत उसकी सोशल साइट को हैक करके फंसाया गया है. आरोपी शिक्षक ने पार्षद के पति से मामले में समझौता कराए जाने के एवज में पैसों के लेन-देन का आरोप लगाया है.



यह भी पढ़ें - स्कूली छात्रा पिता व सौतेली मां के जुल्म और खौफ से पहुंची पुलिस की शरण में
यह भी पढ़ें - मकर सक्रांति पर हजारों श्रद्धालुओं ने लगाई दामोदर नदी में आस्था की डुबकी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading