पंजाब का वांटेड अपराधी गेवी सिंह झारखंड से गिरफ्तार, लूट-हत्या समेत कई मामलों में मोहाली पुलिस को थी तलाश

मोहाली पुलिस ने सरायकेला पुलिस की मदद से गेवी सिंह को गिरफ्तार किया.

मोहाली पुलिस ने सरायकेला पुलिस की मदद से गेवी सिंह को गिरफ्तार किया.

Saraikela News: गेवी सिंह के खिलाफ पंजाब में हथियार का भय दिखाकर हाइवे पर वाहनों से लूटपाट, फिरौती मांगने, वाट्सएप कॉल कर रंगदारी मांगने, धमकी देने, गैगस्टर को हथियार सप्लाई करने और ड्रग्स के धंधे से जुड़े होने के मामले में केस दर्ज है.

  • Share this:
रिपोर्ट- अभिनव कुमार

सरायकेला. पंजाब के मोस्ट वांटेड अपराधी गेवी सिंह उर्फ विजय को मोहाली पुलिस ने झारखंड के सरायकेला खरसावां जिले से गिरफ्तार किया. आरोपी के खिलाफ पंजाब में हथियार का भय दिखाकर हाइवे पर वाहनों से लूटपाट, फिरौती मांगने, वाट्सएप कॉल कर रंगदारी मांगने, धमकी देने, गैगस्टर को हथियार की सप्लाई करने और ड्रग्स के धंधे से जुड़े होने के मामले मोहाली के एसएसनगर के कुराली थाने में केस दर्ज है.

आरोपी गेवी सिंह उर्फ विजय पंजाब के बाटला फिरोजपुर का रहने वाला है. उस पर हत्या, लूट, आर्म्स एक्ट, ड्रग तस्करी जैसे 12 से भी अधिक आपराधिक मामलों में पंजाब के विभिन्न थानों में केस दर्ज हैं. गेवी सिंह आदित्यपुर के हरिओम नगर स्थित एक फ्लैट में अपना नाम विजय बताकर पिछले कुछ दिनों से रह रहा था. पंजाब पुलिस ने तकनीकी अनुसंधान के तहत मोबाइल सर्विलांस पर रखते हुए आरोपी के ठिकाने का पता किया. इसके बाद आदित्यपुर पुलिस के सहयोग से अपराधी गेवी सिंह को हरिओम नगर स्थित उसके किराए के फ्लैट से गिरफ्तार कर लिया. आरोपी के पास से पुलिस ने लग्जरी वाहन, एक हजार नगद और आधार कार्ड बरामद किए.

सरायकेला-खरसावां जिले के अनुमंडल पुलिस अधिकारी राकेश रंजन ने बताया कि पंजाब के एसएएसनगर के मोहाली जिले के कोराली थाने में 17 अप्रैल को लूट की घटना हुई थी. इस मामले में पुलिस को गेवी सिंह उर्फ विजय की तलाश थी. उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट और लूट की प्राथमिकी दर्ज थी. पुलिस को अनुसंधान में जानकारी मिली कि गेवी सिंह झारखंड के सरायकेला-खरसावां जिले के आदित्यपुर इलाके में छुपा हुआ है.
मोहाली पुलिस ने मामले को लेकर सरायकेला-खरसावां के एसपी मो. अर्शी से मुलाकात की. आरोपी की गिरफ्तारी में सहयोग मांगा. एसपी के निर्देश पर एक टीम का गठन किया गया. पंजाब पुलिस और सरायकेला-खरसावां जिले के आदित्यपुर थाने की पुलिस ने संयुक्त छापेमारी कर आदित्यपुर से गेवी सिंह को गिरफ्तार कर लिया. उसकी गिरफ्तारी से पंजाब पुलिस को कई आपराधिक मामलों के खुलासे में मदद मिलेगी. पंजाब पुलिस आरोपित को रिमांड पर लेकर पंजाब चली गई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज