मामा ने पत्नी को छेड़ा, तो भांजे ने पीट-पीटकर कर मार डाला
Saraikela-Kharsawan News in Hindi

मामा ने पत्नी को छेड़ा, तो भांजे ने पीट-पीटकर कर मार डाला
सांकेतिक तस्वीर

पुलिस ने हत्या के आरोपी मंगल सरदार व उसके एक साथी को गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
सरायकेला में एक भांजे ने अपने मामा की पीट-पीटकर हत्या कर डाली. दरअसल, मंगलवार बीती देर रात को छेड़खानी की नीयत से घर में घुसे मामा को उसके भांजे ने पीट पीटकर कर मार डाला. घटना सरायकेला थाना क्षेत्र के गुटुसाई बस्ती का है.

जानकारी के मुताबिक मंगलवार बीती देर रात 40 वर्षीय शंभू सरदार जगन्नाथ मेला घूमकर घर लौटा. फिर वह अपने घर के पास स्थित अपने भांजे मंगल सरदार के घर में रात साढ़े 11 बजे मोबाइल चार्ज कराने घुसा व मंगल की पत्नी के साथ छेड़छाड़ की. इस घटना से आक्रोशित मंगल सरदार ने उसकी जमकर पिटाई की जिससे उसकी मृत्यु हो गयी. इस घटना में मंगल का एक साथी भी साथ में था.

वहीं घटना की सूचना पुलिस को बुधवार सुबह को मिली. जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने हत्या के आरोपी मंगल सरदार व उसके एक साथी को गिरफ्तार कर लिया है.



सरायकेला थाना प्रभारी रणविजय सिंह ने बताया कि मामा शंभू सरदार ने बीती रात अपने भांजे मंगल सरदार के घर घुसकर उसकी पत्नी के साथ छेड़खानी की जिससे बाद आक्रोशित मंगल सरदार द्वारा की गयी मारपीट में उसकी मृत्यु हो गई.
आपको बता दे कि शंभू सरदार अपने घर में अकेले रहता था. उसके भाई व भाभी भी है मगर वह अलग रहते हैं. वह पहले भी गांव में छेड़खानी कर चुका था जिसके कारण उसे ग्रामीणों की कोपभाजन बनना पड़ा था. उधर, मंगल सरदार के घर पर वह कई बार उल जुलूल हरकत कर चुका है. जिससे दोनों के बीच विवाद भी था.

'रिपोर्ट- विकास कुमार'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading