कुख्यात अपराधी सरफुद्दीन अंसारी गिरफ्तार, 5 मर्डर केस का है मुख्य अभियुक्त
Saraikela-Kharsawan News in Hindi

कुख्यात अपराधी सरफुद्दीन अंसारी गिरफ्तार, 5 मर्डर केस का है मुख्य अभियुक्त
गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी में राजनगर के चक्रधरपुर गांव से गिरफ्तार किया गया

गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी में राजनगर के चक्रधरपुर गांव से गिरफ्तार किया गया.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
सरायकेला जिला का कुख्यात अपराधकर्मी सरफुद्दीन अंसारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर बड़ी सफलता हासिल की है. गुप्त सूचना के आधार पर सरायकेला थाना प्रभारी अविनाश कुमार के नेतृत्व में की गयी छापेमारी में उसे राजनगर के चक्रधरपुर गांव से गिरफ्तार किया गया.

इस बारे में जानकारी देते हुए एसडीपीओ अविनाश कुमार ने कहा कि अपराधी सरफुद्दीन अंसारी सरायकेला थाना क्षेत्र में चार मर्डर केस तथा जमशेदपुर के गोविंदपुर में एक मर्डर केस का मुख्य अभियुक्त है. उस पर आर्म्स एक्ट के भी कई मामले दर्ज थे. पुलिस को उसकी काफी दिनों से तलाश थी. इसी क्रम में एसपी चंदन कुमार सिन्हा द्वारा बनायी गयी टीम द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर की गयी छापेमारी में गिरफ्तारी की गयी है. एसडीपीओ ने कहा कि छापेमारी दल में शामिल सभी लोगों को पुरस्कृत करने हेतु अनुशंसा की जाएगी.

मालूम हो कि सरफुद्दीन कुख्यात अपराधकर्मी नईमुद्दीन उर्फ बंका के संपर्क में आकर साल 2008 से अपराध की दुनिया में कदम रखा था. इस कुख्यात अपराधी ने सबसे पहली हत्या साल 2008 में हीरालाल महतो का किया था. इस कुख्यात अपराधकर्मी की सबसे अधिक चर्चा मो याकूब की हत्या के दौरान हुई थी, जब इसने याकूब को 32 गोलियां मारी थी. यह जमशेदपुर के संजीव सिंह हत्याकांड, सरायकेला में प्यार मोहम्मद उर्फ पेठ हत्याकांड समेत कई मामलों में नामजद अभियुक्त रहा है.



'रिपोर्ट- विकास कुमार'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading