केरल बाढ़ पीड़ितों को अधिकारी व कर्मी देंगे एक दिन का वेतन
Saraikela-Kharsawan News in Hindi

केरल बाढ़ पीड़ितों को अधिकारी व कर्मी देंगे एक दिन का वेतन
छविरंजन , डीसी, सरायकेला खरसावां

जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन के सभी कर्मी बाढ़ पीड़ितों की मदद में अपना एक दिन का वेतन देंगे.

  • Share this:
केरल में बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिेए लोग तहेदिल से आगे आ रहे हैं. इसी दिशा में सरायकेला जिला प्रशासन ने भी केरल के बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए एक बैठक की. इसमें सरकारी पदाधिकारियों एवं कर्मियों के अलावा विभिन्न संघ, संगठनों व समाज के विभिन्न वर्गों के लोग शामिल हुए. बैठक के दौरान यह सहमति बनी कि जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन के सभी कर्मी बाढ़ पीड़ितों की मदद में अपना एक दिन का वेतन देंगे.

बैठक में समाज के विभिन्न वर्गों से भी बाढ़ पीड़ितों की मदद करने की अपील की गई. लोगों की सहायता सामग्री व राशि को इकट्ठा करने के लिए डीसी छविरंजन ने सभी प्रखंड कार्यालय, अनुमंडल कार्यालय तथा जिला कार्यालय में राहत राशि इकट्ठा करने के लिए एक बॉक्स रखने का निर्देश दिया. साथ ही सूखा अनाज, कपड़े, बरतन आदि राहत सामग्री इक्ट्ठा करने के लिए चांडिल, गम्हरिया तथा सरायकेला प्रखंड में एक स्टोर बनाने का भी निर्देश दिया गया.

इस दौरान जिला के एसपी चंदन कुमार सिन्हा ने दो दिन का वेतन सहित दो क्विंटल चावल, पांच जोड़े कपड़े व बरतन देने की घोषणा की. बैठक के दौरान कई संगठनों ने भी बाढ़ पीड़ितों के लिए सहायता राशि देने की देने की बात कही.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading