नालों के निर्माण में गुणवत्ता को लेकर विपक्ष ने उठाए सवाल
Saraikela-Kharsawan News in Hindi

नालों के निर्माण में गुणवत्ता को लेकर विपक्ष ने उठाए सवाल
सरायकेला - नालों के निर्माण कार्य पर हो रही राजनीति

खराब गुणवत्ता की वजह से दो दिन पूर्व हुई बारिश से नगर निगम कार्यालय के पास बनाया गया नाला बह गया.

  • Share this:
सरायकेला के आदित्यपुर नगर निगम क्षेत्र में नालों को लेकर राजनीति की जा रही है. वर्षों से सीवरेज व ड्रेनेज सिस्टम की समस्याओं से जूझ रहे आदित्यपुर नगर निगम क्षेत्र में अभी करीब एक करोड़ 77 लाख की लागत से विभिन्न जगहों पर नालों का निर्माण कार्य जारी है. लेकिन नालों के निर्माण में कई जगहों पर खामियां देखी जा रही हैं.

खराब गुणवत्ता की वजह से दो दिन पूर्व हुई बारिश से नगर निगम कार्यालय के पास बनाया गया नाला बह गया. पूरी स्थिति के बीच विपक्षी दलों को निशाना साधने का मौका मिल गया है. राजद नेता और नगर निगम के पूर्व उपाध्यक्ष पुरेंद्र नारायण सिंह ने नालों के निर्माण की गुणवत्ता पर कई सवाल उठाए हैं. उनका कहना है कि नालों के निर्माण के पहले चरण में कई खामियां सामने आ रही हैं. ऐसे में विभाग को इसे गंभीरता से देख कार्रवाई करनी चाहिए.

विपक्ष द्वारा निशाना साधे जाने पर सत्ता पक्ष भाजपा ने विपक्षी सोच को विकास विरोधी बताया है. नालों के निर्माण पर उठ रहे सवालों पर नगर निगम के कार्यपालक पदाधिकारी दीपक सहाय ने कहा है कि गुणवत्ता का ख्याल रखा जा रहा है. जहां कहीं भी गुणवत्ता में कमी की बातें सामने आएगी वहां जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी और संवेदक को भुगतान नहीं किया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading