सरायकेला के कांटा मैदान में पार्क बनकर तैयार, मल्टी यूटिलिटी बिल्डिंग से लोगों को मिलेगा लाभ
Saraikela-Kharsawan News in Hindi

सरायकेला के कांटा मैदान में पार्क बनकर तैयार, मल्टी यूटिलिटी बिल्डिंग से लोगों को मिलेगा लाभ
सरायकेला में बन रहा पार्क

आदित्यपुर नगर निगम क्षेत्र में अमृत योजना के तहत पांच वर्षो में पांच पार्क निर्माण की स्वीकृति मिली है. इसमें सबसे पहला पार्क कांटा मैदान का बनकर तैयार हुआ है.

  • Share this:
सरायकेला के आदित्यपुर नगर निगम वासियों को जल्द ही एक सुंदर और आकर्षक पार्क का तोहफा मिलेगा. पांच वर्षो में बनने वाला पांच पार्कों में से एक पार्क बनकर तैयार हो चुका है. 3 करोड़ 81 लाख की लागत से बनी इस पार्क के उद्घाटन की तैयारी की जा रही है. अगले 10 से 15 दिनों में पार्क का उद्घाटन किया जाएगा.

इसकी जानकारी देते हुए कार्यपालक पदाधिकारी दीपक सहाय ने बताया कि इसकी संचालन के लिए जल्द ही टेंडर किया जाएगा. उन्होने बताया कि पार्क में मल्टी यूटिलिटी बिल्डिंग बनाया गया है. जो पूरे आदित्यपुर में अनोखा है. शादी ब्याह व अन्य कार्यक्रम के लिए यहां के लोगों के लिए यह सौगात से कम नहीं होगा. पार्क में फाउंटेन के अलावे ओपेन जीम, कैफेटेरिया आदि बनाया गया है. जिसमें दो फूड कोट होगा. इसके संचालन के लिए प्रवेश शुल्क लिया जाएगा.

वहीं सुबह में टहलनेवाले लोगों के लिए मासिक शुल्क का प्रावधान रहेगा. पार्क में बच्चों के लिए स्काउटिंग, झूला आदि लगायी गयी है. जहां पर शाम में बच्चे खेल सकते हैं. इसके अलावे सी-साव बनाया गया है. जिसमें तरह तरह कि मछलियां होगी.



गौरतलब है कि आदित्यपुर नगर निगम क्षेत्र में अमृत योजना के तहत पांच वर्षो में पांच पार्क निर्माण की स्वीकृति मिली है. इसमें सबसे पहला पार्क कांटा मैदान का बनकर तैयार हुआ है. इसके अलावे वार्ड संख्या 18 के डब्लू टाईप में भी पार्क निर्माण का काम चल रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading