'आयुष्मान भारत योजना' देश के गरीबों के लिए एक सौगात: पूर्व सीएम मुंडा
Saraikela-Kharsawan News in Hindi

'आयुष्मान भारत योजना' देश के गरीबों के लिए एक सौगात: पूर्व सीएम मुंडा
पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मंडा

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि आज भी देश का काफी बड़ा हिस्सा गरीबी रेखा के नीचे है, जिन्हें ऊपर लाने का काम भाजपा सरकार बखूबी कर रही है. मुंडा ने भाजपा सरकार द्वारा चलायी जा रही विभिन्न योजनाओं की उपलब्धियों के बारे में भी कार्यक्रम में बताया.

  • Share this:
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी झारखंड की राजधानी रांची से आज आयुष्मान भारत योजना की शुरूआत करने जा रहे हैं. पूरे देश के साथ झारखंड के लिए भी यह गौरव की बात है. यह योजना गरीबी रेखा से नीचे रहने वाले लोगों के लिए बहुत बड़ी सौगात होगी. सरायकेला जिले के आदित्यपुर में झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा ने यह बातें एक कार्यक्रम के दौरान कही.

आदित्यपुर में स्पोर्टिंग क्लब द्वार आयोजित फुटबाल प्रतियोगिता का उद्घाटन करने गए पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा ने राज्य व केंद्र की भाजपा सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं और कार्यक्रमों के बारे में लोगों को विस्तृत जानकारी दी. इस दौरान मुंडा ने कहा कि भाजपा सरकार हमेशा से भी गरीबों के हितों के लिए काम कर रही है और आयुष्मान भारत योजना जैसी योजनाओं से पुरे देश को लाभ मिलेगा.

कार्यक्रम के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि आज भी देश का काफी बड़ा हिस्सा गरीबी रेखा के नीचे है, जिन्हें ऊपर लाने का काम भाजपा सरकार बखूबी कर रही है. मुंडा ने भाजपा सरकार द्वारा चलायी जा रही विभिन्न योजनाओं की उपलब्धियों के बारे में भी कार्यक्रम में बताया. कार्यक्रम में एक्स सीएम मुंडा की पत्नी मीरा मुंडा के साथ आदित्यपुर नगर निगम के मेयर विनोद श्रीवास्तव भी मौजूद रहे. इस फुटबाल प्रतियोगिता का आयोजन आदिवासी कल्याण समिति द्वारा करवाया जाता है.



यह भी पढ़ें- PM मोदी के दौरे में बदलाव, अब 23 को सुबह 11:30 बजे पहुंचेंगे रांची
यह भी पढ़ें- PM मोदी 23 सितम्बर को रांची से करेंगे 'आयुष्मान भारत' योजना की शुरुआत

यह भी पढ़ें- रिम्स में आयुष्मान भारत योजना की पायलट टेस्टिंग की शुरुआत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज