शादी के 10 दिन बाद प्रेमी संग फरार हुई युवती, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल
Saraikela-Kharsawan News in Hindi

शादी के 10 दिन बाद प्रेमी संग फरार हुई युवती, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल
प्रेमी के साथ विवाहिता राउरकेला में छिपकर रह रही थी

आदित्यपुर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर विवाहिता को उसके प्रेमी के साथ राउरकेला से गिरफ्तार किया और आदित्यपुर लाकर दोनों से पूछताछ की. बाद मेडिकल जांच कराकर दोनों को जेल भेज दिया गया.

  • Share this:
सरायकेला. शादी के दस दिन बाद प्रेमी संग फरार हुई विवाहिता को आदित्यपुर पुलिस ने राउरकेला से बरामद किया. पुलिस ने प्रेमी को भी गिरफ्तार कर लिया और दोनों को जेल भेज दिया. इसी साल फरवरी महीने में आदित्यपुर के रहने वाले युवक की शादी ओडिशा के राउरकेला की युवती के साथ हुई थी. शादी के दस दिन बाद ही युवती मायके जाने के नाम पर आदित्यपुर से राउरकेला के निकली और रास्ते से प्रेमी संग फरार हो गई. इसकी जानकारी मिलने पर पति ने आदित्यपुर थाने में केस दर्ज कराया था.

मामले की जांच के क्रम में आदित्यपुर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर विवाहिता को उसके प्रेमी के साथ राउरकेला से गिरफ्तार किया और आदित्यपुर लाकर दोनों से पूछताछ की. बाद मेडिकल जांच कराकर दोनों को जेल भेज दिया गया.

पति ने बताया कि उसकी पत्नी का पहले से दूसरे लड़के के साथ प्रेम-संबंध था. इसकी जानकारी उसके घरवालों को थी, लेकिन सबकुछ जानते हुए लड़की की शादी उससे करा दी गई. उसका जीवन जानबूझकर तबाह कर दिया गया.



थानाप्रभारी विजय कुमार सिंह ने बताया कि युवक की शिकायत पर विवाहित और प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. आगे कानून के तहत दोनों के खिलाफ कार्रवाई होगी.
ये भी पढ़ें- ट्रेन में विश्वकर्मा पूजा! 45 साल से यात्री निभा रहे अनोखी परंपरा

इनपुट- विकास कुमार    

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading