विवाहिता से दुष्कर्म का आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे
Saraikela-Kharsawan News in Hindi

विवाहिता से दुष्कर्म का आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे
सरायकेला- गिरफ्तार दुष्कर्मी का आपराधिक रिकॉर्ड रहा है.

चांडिल रेल थाना में चोरी का एक मामला तथा सरायकेला थाना में ठगी और अपहरण के अलग अलग मामलों का यह पहले से आरोपी था. पुलिस के अनुसार इन मामलों में वह जेल भी जा चुका है.

  • Share this:
सरायकेला थाना के सीनी ओपी अंतर्गत सोहनडीह में एक विवाहिता के साथ बीते 13 अगस्त को दुष्कर्म करने वाले आरोपी झूला खां को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. दुष्कर्म का मामला दर्ज होने के
बाद से ही पुलिस आरोपी की लगातार तलाश कर रही थी. तलाशी के क्रम में ही आरोपी के कमलपुर गांव में होने की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने छापेमारी कर उसे गिरफ्तार कर लिया.

इस बारे में जानकारी देते हुए सरायकेला थाना प्रभारी अविनाश कुमार ने बताया कि चांडिल रेल थाना में चोरी का एक मामला तथा सरायकेला थाना में ठगी और अपहरण के अलग अलग मामलों का यह पहले से
आरोपी था. पुलिस के अनुसार इन मामलों में वह जेल भी जा चुका है.
सरायकेला के थाना प्रभारी अविनाश कुमार ने कहा कि एक महीना पूर्व ही वह जेल से जमानत पर छूटा था. खुद के जमानत पर होने के दौरान ही उसने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था. उन्होंने कहा दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद से ही वह भागा फिर रहा था. उसके खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज होने के बाद से पुलिस उसे ढूंढ़ रही थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज