सरायकेला: पुलिस ने अवैध मैंगनीज पत्थर की तस्करी करते दो आरोपियों को दबोचा
Saraikela-Kharsawan News in Hindi

सरायकेला: पुलिस ने अवैध मैंगनीज पत्थर की तस्करी करते दो आरोपियों को दबोचा
पुलिस ने अवैध मैंगनीज पत्थर की तस्करी करते दो आरोपियों को दबोचा

सरायकेला जिले की पुलिस ने मैंगनीज पत्थर की तस्करी करते दो आरोपियों को धर दबोचा, जिनके पास से पुलिस ने करीब एक लाख रुपए के मैंगनीज पत्थर भी बरामद किए हैं.

  • Share this:
झारखंड के सरायकेला जिले की पुलिस ने मैंगनीज पत्थर की तस्करी करते दो आरोपियों को धर दबोचा, जिनके पास से पुलिस ने करीब एक लाख रुपए के मैंगनीज पत्थर भी बरामद किए हैं, वहीं पुलिस इस बात का पता लगाने में जुटी है कि ये तस्कर मैंगनीज पत्थर को औद्योगिक क्षेत्र में किसे आपूर्ति करने आए थे.

पुलिस के अनुसार उन्हें गुप्त सूचना प्रप्त हुई थी, जिसके आधार पर पुलिस के सशस्त्र बल ने औद्योगिक क्षेत्र स्थित रहरगोडा तालाब के पास की गई चेकिंग के दौरान एक फोर्ड इंडीवर कार को रुकवाने का प्रयास किया, जिसके बाद चालक कार को रोकने के बजाय भागने लगा, जिसपर पुलिस को संदेह हुआ और भाग रहे कार चालक को धर दबोचा, जिसमें पुलिस ने रवि कुमार दास और सुजीत कुमार नामक दो व्यक्ति को गिरफ्तार किया.

पुलिस द्वारा आरोपियों से संबंधित गाड़ी और गाड़ी में लदे तकरीबन डेढ़ क्विंटल मैंगनीज पत्थर से संबंधित कागजात की मांग की गई, तो उनके पास कुछ भी प्राप्त नहीं हुआ, जिसके बाद पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रहा है कि दोनों ही युवक कार से डेढ़ क्विंटल मैंगनीज पत्थर लोड कर औद्योगिक क्षेत्र में बेचने के लिए लाए थे



पुलिस के मुताबिक जब्त मैंगनीज पत्थर की कीमत तकरीबन एक लाख रुपए आंकी गई है. मैंगनीज पत्थर की तस्करी कर रहा आरोपी रवि कुमार दास इससे पहले भी वर्ष 2013 में इचागढ़ थाना क्षेत्र से अवैध कोयला ढुलाई के आरोप में जेल जा चुका है, फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी गई है.
( सरायकेला से विकास की रिपोर्ट )

यह भी पढ़ें-  4 किलो अफीम के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार, 4 लाख रुपये भी बरामद

यह भी देखें-  VIDEO: सरायकेला में जुआ खेलते 5 गिरफ्तार, रुपए सहित दो मोटर साइकिल जब्त
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading